इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लापता विमान एएन-32 और पीएम मोदी का उड़ाया मजाक, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

veena malik,veena malik tweet,narendra modi,veena malik troll,pakistani actress veena malik

चैतन्य भारत न्यूज

मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मालिक अक्सर ही अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में वीना ने भारतीय वायुसेना के एएन-32 विमान के गायब होने पर असंवेदनशील बयान दिया है। अपने बयान में वीना ने पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक भी उड़ाया है। इस बयान के चलते वीना को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है।

वीना ने ट्वीट में लिखा कि, ‘इंडियन एयरफोर्स का एएन-32 क्रैश नहीं हुआ है। मौसम में बहुत बादल हैं और रडार उसे ढूंढ नहीं पा रहे हैं- मिलिट्री साइंटिस्ट पीएम श्री नरेंद्र मोदी’ वीना के इस बयान के सामने आने के बाद से ही लोग उन्हें खरीखोटी सुना रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘वीना के लिए यह एक सबसे परफेक्ट उदाहरण है-जिस थाली में खाना उसी में छेद कर देना। वैसे तुम लोगों की औकात यही है।’ दूसरे ने लिखा, ‘एक फस्ट क्लास होता है एक सेकेंड क्लास लेकिन ये तो तीसरे क्लास में आती है।’ अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘चीप पब्लिसिटी लेना बहुत अच्छे से आता है इन पाकिस्तानियों को। झूठ बोलना ही आता है बस। अब इन लोगों को काम नहीं मिल रहा है तो ऐसे काम कर रहे हैं। इसी सब बकवास की वजह से ही तुम बॉलीवुड से गायब हो।’

गौरतलब है कि, इससे पहले फरवरी में वीना ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का मजाक उड़ाया था। वीना ने अभिनंदन की तस्वीर शेयर कर लिखा था कि, ‘अभी-अभी तो आए हो… अच्छी मेहमाननवाजी होगी आपकी।’ पुलवामा हमले के बाद भी वीना ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि, ‘हैली मेरे सभी बॉलीवुड के दोस्तों को, हमसे पंगा मत लेना।’ इस ट्वीट के वायरल होने के बाद स्वरा भास्कर समेत कई बॉलीवुड कलाकारों ने वीना की आलोचना की थी।

ये भी पढ़े… 

लापता होने के 20 घंटे बाद भी AN-32 विमान का कोई अता-पता नहीं, 13 लोगों को ढूंढने का अभियान जारी

उड़ान भरने के आधे घंटे बाद लापता हुआ वायुसेना का AN-32 विमान, 13 लोग थे सवार

Related posts