VIDEO : बीवी-बच्चों के सामने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज के साथ फैन ने की की बदतमीजी

sarfaraz ahmed,pakistan,india,icc world cup 2019

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप-2019 में भारत के खिलाफ मैच हारने के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों को हर जगह नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। खासतौर से पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को सबसे ज्यादा फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा। एक बार फिर सरफराज बेहद शर्मनाक स्थिति से गुजरे।

दरअसल, सरफराज इंग्लैंड में अपने परिवार के साथ एक मॉल में घूमने गए थे। इस दौरान एक फैन ने उनके साथ बदतमीजी की और उन्हें अपशब्द भी कहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है शख्स सरफराज को कह रहा है कहा, ‘भाई, भाई आप सुअर की तरह इतने मोटे क्यों हो रहे हो? आप सुअर जैसे मोटे हो थोड़ा कम डाइट लिया करो। आपने पाकिस्तान का नाम खूब रोशन किया है।’ हालांकि, शख्स द्वारा अपने लिए अपमानजनक बाते सुनकर भी सरफराज ने आपा नहीं खोया और उसे नजरअंदाज किया। सरफराज अपने बच्चे को गोद में लेकर वहां से चले गए।

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब किसी ने सरफराज की बेइज्जती की हो। इससे पहले भी फैंस पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। भारत से मैच हारने के बाद जब सरफराज ग्राउंड पर खड़े थे तो उस समय भी पाकिस्तान के लोग उन्हें ‘सरफराज मोटा-मोटा’ कहकर चिढ़ा रहे थे। हालांकि, उस समय भी सरफराज शांत रहे और उन्होंने फैंस द्वारा की जा रही अभद्र टिप्पणी को नजरअंदाज किया।

ये भी पढ़े…

VIDEO : भरे स्टेडियम में पाकिस्तानी कप्तान सरफराज की हुई बेइज्‍जती, फैंस ने कहा- मोटा-मोटा 

भारत से मिली शर्मनाक हार के बाद भड़के पाकिस्तानी कप्तान सरफराज, कहा- पाकिस्तान में क्या मुंह दिखाएंगे

सलवार-कमीज पहनने पर ट्रोल हो रहे पाकिस्तानी कप्तान, बचाव में उतरी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

Related posts