VIDEO : भरे स्टेडियम में पाकिस्तानी कप्तान सरफराज की हुई बेइज्‍जती, फैंस ने कहा- मोटा-मोटा….

sarfaraz ahmed,pakistan,india,sarfaraz ahmed troll

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी विश्व कप 2019 में रविवार को भारत के खिलाफ खेले गए मैच में पाकिस्तान ने 89 रनों से बुरी तरह हार का सामना किया। इस हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा। मैच हारने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लोगों ने घेर लिया और उन्हें खरीखोटी सुनाई। साथ ही मैदान पर भी उन्हें काफी शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा। हाल ही में सरफराज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तानी लोग उन्हें मोटा-मोटा कहकर चिढ़ा रहे हैं।

बता दें मैच हारने के बाद लोगों ने पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस पर नाराजगी जताई थी। खासकर सरफराज की फिटनेस को लेकर कई तरह के सवाल किए गए थे। पाकिस्तानी फैंस इतने नाराज हुए कि उन्होंने मैदान पर ही अपने कप्तान की फजीहत कर दी। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कुछ लोग सरफराज को ‘मोटा-मोटा सरफराज’ कहकर चिढ़ा रहे हैं। यह वीडियो उस समय का है जब मैच हारने के बाद सरफराज अपने कोच मिकी ऑर्थर के साथ मैदान पर खड़े थे। सरफराज ने चिल्लाने वाले दर्शकों की तरफ एक बार पलटकर जरूर देखा लेकिन उन्होंने उन पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

सोशल मीडिया पर सरफराज का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए सरफराज को ट्रोल भी किया जा रहा है। गौरतलब है कि, भारत से मैच हारने के बाद पाकिस्तानी लोग अपनी टीम की जमकर बेइज्जती कर रहे हैं। न सिर्फ आम जनता बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी सरफराज की फिटनेस पर सवाल उठाए थे। अख्तर ने कहा था, ‘सरफराज जब टॉस के लिए आते हैं तो उनका बहुत बड़ा पेट निकला हुआ होता है। उनका मुंह भी बहुत मोटा हो रखा था। वो ऐसे पहले कप्तान हैं जो इतना अनफिट हैं। टीम का चयन किस आधार पर हो रहा है यह समझ से परे है।’ बता दें अब पाकिस्तान का अगला मैच 23 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ लंदन में होगा।

ये भी पढ़े… 

भारत से मिली शर्मनाक हार के बाद भड़के पाकिस्तानी कप्तान सरफराज, कहा- पाकिस्तान में क्या मुंह दिखाएंगे

भारत-पाकिस्तान मैच से कुछ ही घंटे पहले हुक्का पार्टी में शोएब मलिक और सानिया, भड़के फैंस

विश्व कप के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की 7वीं जीत, देशभर में इस तरह मना जश्न

Related posts