भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री की लंदन में हुई कुटाई, अंडे भी पड़े

shaikh rasheed ahmad

चैतन्य भारत न्यूज

लंदन. अक्सर ही अपने विवादित बयान के कारण चर्चाओं में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद पर लंदन में अंडे फेंके गए। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वहां उनकी जमकर कुटाई भी हुई। रशीद पर हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।


पीपुल्स पार्टी ने ली जिम्मेदारी

सूत्रों के मुताबिक, जब रेल मंत्री लंदन के एक होटल में पुरस्कार समारोह से बाहर निकल रहे थे, उस दौरान ही उनपर ये हमला हुआ। कहा जा रहा है कि सभी हमलावर पाकिस्तान की पीपुल्स पार्टी से जुड़े थे। वे लोग शेख रशीद द्वारा पीपीपी प्रमुख बिलावल भुट्टो के खिलाफ अपशब्द बोलने से नाराज थे। इस हमले की जिम्मेदारी पीपुल्स पार्टी के यूथ ऑर्गनाइजेशन ने ली है। पीपीपी यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने कहा कि, रशीद ने बिलावल भुट्टो को अपशब्द कहे थे, जिसके विरोध में उन्होंने यह कदम उठाया।

हमने तो सिर्फ अंडा फेंका

उन्होंने यह भी कहा कि, ‘शेख रशीद को उनका अहसानमंद होना चाहिए कि उन्होंने विरोध जताने के लिए ब्रिटेन में सिर्फ अंडा फेंकने के सभ्य तरीके का ही इस्तेमाल किया।’ वहीं रशीद की पार्टी अवामी मुस्लिम लीग का कहना है कि उनके पास इस घटना का कोई वीडियो तो नहीं है लेकिन पीपीपी संगठन के सदस्यों ने ही शेख रशीद के ऊपर हमला किया था। जानकारी के मुताबिक, जल्द ही पुलिस में यह मामला दर्ज कराया जा सकता है। बता दें रशीद ने जम्मू-कश्मीर में केंद्र सरकार द्वारा आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी।

ये भी पढ़े… 

पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्‍जती, गूगल पर भिखारी सर्च करने पर दिख रही इमरान खान की तस्वीर

आर्टिकल 370 हटाने पर आगबबूला हुआ पाकिस्तान, कह दी ऐसी बात

अमेरिका में इमरान खान की हुई इंटरनेशनल बेइज्जती, स्वागत के लिए कोई नहीं आया, लोगों ने ऐसे लिए मजे

Related posts