अमेरिका में पीएम मोदी का हुआ भव्य स्वागत और इमरान खान की हुई फजीहत तो भड़के पाकिस्तानी, मजेदार मीम वायरल

imran and modi

चैतन्य भारत न्यूज 

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘हाउडी मोदी कार्यक्रम’ में शरीक होने के लिए अमेरिका के टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन शहर पहुंच चुके हैं। वहीं पड़ोसी राज्य पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से आर्थिक मदद मांगने के लिए अमेरिका पहुंचे हैं। अमेरिका में पीएम मोदी का तो भव्य स्वागत हुआ लेकिन इमरान खान को इस बार भी ज्यादा तवज्जो नहीं दी गई। यह देख पाकिस्तानी पत्रकार और पाकिस्तान की जनता ही सोशल मीडिया पर अपने पीएम का मजाक उड़ा रही हैं।



बता दें जब पीएम मोदी वहां पहुंचे तो अमेरिकी सरकार के कई सारे मंत्री और अधिकारी उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे। पीएम मोदी का रेड कार्पेट पर भव्य स्वागत किया गया। लेकिन पाक पीएम इमरान खान के अमेरिका पहुंचने पर उनका कोई स्वागत नहीं हुआ। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने एक ट्वीट कर इमरान खान पर तंज कसते हुए वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में भारत-पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के सम्मान में अंतर बताया गया है।


इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि इमरान के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर अमेरिकी सरकार का कोई प्रतिनिधि मौजूद नहीं था। रेड कार्पेट तो दूर बल्कि इमरान खान को लेने कोई सरकारी अधिकारी भी नजर नहीं आया। एयरपोर्ट पर सिर्फ पाकिस्तान के ही अधिकारी इमरान खान को लेने पहुंचे थे। ऐसे में ट्वीटर यूजर ने इमरान पर कई मजेदार मीम बनाकर शेयर किए। एक तस्वीर शेयर कर ट्रोलर ने लिखा है कि- ‘इमरान खान भी अपना चेहरा छुपाकर हाउडी मोदी कार्यक्रम देखने पहुंचे हैं।’

साथ ही कुछ ट्रोलर्स ने पाकिस्तान की खराब अर्थव्यवस्था को लेकर मीम शेयर किए हैं। इस तस्वीर में इमरान दूसरों के आगे हाथ फैलाकर मदद मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं बल्कि एक सोशल मीडिया यूजर ने तो इमरान को सम्मान न मिलने पर तंज कसते हुए आतंकी ओसामा बिन लादेन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर लिखा है कि, ‘पाकिस्तान बेहद शांतिप्रिय देश है क्योंकि मैंने खुद यहां शांति से दस साल गुजारे हैं।’

ये भी पढ़े…

पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्‍जती, गूगल पर भिखारी सर्च करने पर दिख रही इमरान खान की तस्वीर

VIDEO : अमेरिका में फिर हुई इमरान खान की फजीहत, भाषण के दौरान हुआ जमकर हंगामा

अमेरिका में इमरान खान की हुई इंटरनेशनल बेइज्जती, स्वागत के लिए कोई नहीं आया, लोगों ने ऐसे लिए मजे

 

Related posts