इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारतीय सेना पर किया भद्दा कमेंट, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

veena malik,veena malik troll,pakistani actress veena malik

चैतन्य भारत न्यूज

अक्सर ही अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक एक बार फिर जमकर चर्चा में हैं। ताजा मामला उनके एक ट्वीट का है। वीना के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। हाल ही में वीना ने भारतीय सेना के खिलाफ एक भड़काऊ ट्वीट किया है, जिसके बाद भारतीय ट्वीटर यूजर ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया।

वीना ने एक तस्वीर शेयर कर भद्दा कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘To The Indian Brutality In Kashmir #IndianarmyinKashmir #indianArmy’ इस ट्वीट के बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया। किसी ने वीना को गरीब देश की सनी लियोनी बताया है तो किसी यूजर ने लिखा कि, ‘जिस थाली में खाती हो, उसी में छेंद करती हो।’ वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘जाओ पहले शीशे में अपने आप को देखो और फिर एक देश की सबसे बड़ी आर्मी पर अपनी प्रतिक्रिया दो।’ इतना ही नहीं कुछ लोगों ने वीना को उनका स्वयंवर भी याद दिला दिया जिसके लिए उन्होंने भारत में बेहिसाब पैसे कमाएं थे।

हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं है जब वीना ट्रोल हुईं हो बल्कि इससे पहले भी कई बार वीना इस तरह के विवादों में फंस चुकी हैं। बता दें वीना टेलीविजन के चर्चित शो ‘बिग बॉस-4’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने शो तो नहीं जीता लेकिन अस्मित पटेल के साथ अपने अफेयर को लेकर खूब चर्चा में रही थीं। इसके अलावा वह इस शो में अपनी बहस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही थीं।

ये भी पढ़े… 

पीएम मोदी की विरोधी इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने तीन तलाक बिल पर ऐसे की उनकी तारीफ

सानिया पर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- बच्चे को हुक्के वाली जगह लेकर जाती हो? भड़कीं सानिया ने दिया करारा जवाब

Related posts