पकिस्तानी एयरहोस्टेस को यूनिफार्म में TikTok वीडियो बनाना पड़ा महंगा, मिली चेतावनी

pia air hostess,pia air hostess tiktok video,pia air hostess news,pakistan,pakistani air hostess

चैतन्य भारत न्यूज

इन दिनों टिकटॉक का खुमार लोगों पर इस कदर छाया हुआ है कि जहां देखों वहां वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी टिकटॉक वीडियो ही वायरल होते रहते हैं। इन दिनों पाकिस्तान की दो एयरहोस्टेस के टिकटॉक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसकी वजह से वे मुसीबत में भी आ गईं हैं।



दरअसल पाकिस्तान की सरकारी एयरलाइंस पीआईए ने इन दोनों एयरहोस्टेस को सोशल मीडिया पर टिकटॉक वीडियो शेयर करने पर चेतावनी दी है। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के प्रवक्ता मशहूर ताजवर का कहना है कि, ‘इन दोनों केबिन क्रू को चेतावनी दी गई है, क्योंकि उन्होंने ड्यूटी के दौरान यूनिफॉर्म में वीडियो बनाया।’

पीआईए के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि, ‘ये महिलाएं पीआईए में अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं और उनके खिलाफ कोई और शिकायत नहीं है। इसलिए उन्हें सिर्फ चेतावनी दी गई वरना उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाता।’ बता दें वायरल हो रहे इन वीडियो में दोनों एयरहोस्टेस एयरपोर्ट पर मौजूद हैं, जबकि दूसरा वीडियो उड़ान के दौरान बनाया गया है। दोनों एयरहोस्टेस फिल्मी डायलॉग या गानों पर टिकटॉक वीडियो बनाती दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो को Dialogue Pakistan चैनल ने अपने यूट्यूब पेज पर शेयर किया है।

ये भी पढ़े…

कांग्रेस विधायक ने पत्नी संग बनाया निजी टिकटॉक वीडियो, वायरल होते ही मुसीबत में फंसे

टिकटॉक से हटा बैन, हर दिन हो रहा था 3.5 करोड़ का नुकसान

टिकटॉक पर एक-दूसरे से हुआ प्यार, शादी के 48 घंटे बाद ही मांग लिया तलाक

TikTok के जरिए तीन साल बाद मिला जया प्रदा का लापता पति, प्रेमिका संग बना रहा था वीडियो

Related posts