Panga Review: ‘पंगा’ लेकर कंगना रनौत ने फिर जीता दिल, जुनून और जज्बात से भरी फिल्म

panga

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म : पंगा
कलाकार : कंगना रनौत, जस्सी गिल, रिचा चड्ढा, नीना गुप्ता, यज्ञ भसीन
निर्देशक : अश्विनी अय्यर तिवारी
मूवी टाइप : ड्रामा,रोमांस
अवधि : 2 घंटा 11 मिनट
सर्टिफिकेट : U


कहानी

जया निगम (कंगना रनौत) एक समय पर कबड्डी की नेशनल प्लेयर और कैप्टन रही हैं। अब वह पति प्रशांत (जस्सी गिल) और 7 साल के बेटे आदित्य (यज्ञ भसीन) के साथ नॉर्मल लाइफ जी रही हैं। जया अपनी छोटी-सी दुनिया में खुश है। कबड्डी के कारण जया को रेलवे की नौकरी मिली है। एक दिन घर में एक ऐसी घटना घटती है जिसके बाद जया का बेटा आदि उसे 32 साल की उम्र में कबड्डी में कमबैक करने के लिए प्रेरित करता है। फिर जया पति प्रशांत के साथ मिलकर प्रैक्टिस का झूठा नाटक करती है। लेकिन इस दौरान उसके दबे हुए सपने फिर सिर उठाने लगते हैं। जया का अब सपना होता है इंडिया की नेशनल टीम में कमबैक करके इंडिया को जीत दिलाना। उसके इस सफर में जया का पति और बेटा तो साथ है ही और साथ ही उसकी मां (नीना गुप्ता), बेस्ट फ्रेंड मीनू (रिचा चड्ढा) जो कबड्डी कोच और प्लेयर भी है, उसे हर तरह का सपॉर्ट देती है। इस बीच जया की जिंदगी में क्या बदलाव होते हैं? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगी।

panga

कैसी है फिल्म

फिल्म के फर्स्ट हॉफ में आपको लगेगा कि फिल्म थोड़ी लंबी खिंच रही है। लेकिन सेकंड हॉफ के बाद फिल्म दोबारा अपनी स्पीड पर आ जाती है। इसके डायलॉग सिंपल और असरदायक है। फिल्म की कहानी बहुत सहजता के साथ दिखाई गई है। इसका हर छोटा से छोटा सीन आपके दिल को छू जाएगा।

कलाकारों की परफॉरमेंस

कंगना ने गृहिणी और कबड्डी खिलाड़ी दोनों का ही किरदार बेहतरीन निभाया है। जितनी सादगी उन्होंने गृहिणी के किरदार में दिखाई है, उतनी ही दमदार वह खिलाड़ी के रूप में दिखी। कंगना के एक्स्प्रेशन, उनकी सोच एक आम महिला की तरह नजर आई। जया के इस किरदार से कई महिलाएं खुद को इससे जुड़ा हुआ महसूस करेंगी। वहीं जस्सी गिल की बात करें तो उन्होंने बेहतरीन काम किया है। एक सपोर्टिंग पति के किरदार में दर्शक उन्हें खूब पसंद करेंगे। वहीं नीना गुप्पा एक टिपिकल मां के किरदार में परफेक्ट दिखीं। फिल्म में सभी किरदारों ने अपना बेस्ट परफॉरमेंस दिया है।

ये भी पढ़े…

तानाजी रिव्यू: जबरदस्त एक्शन सीन जीत लेंगे दिल, ऐतिहासिक भव्यता के बीच अजय-सैफ का शानदार अभिनय

तानाजी रिव्यू: जबरदस्त एक्शन सीन जीत लेंगे दिल, ऐतिहासिक भव्यता के बीच अजय-सैफ का शानदार अभिनय

अगर बना रहे हैं फिल्म दबंग 3 देखने का मन, तो पहले पढ़ लें यहां रिव्यू

Related posts