‘जबरिया जोड़ी’ का मजेदार ट्रेलर रिलीज, पकड़वा विवाह पर आधारित है फिल्म

jabariya jodi,jabariya jodi trailer,siddharth malhotra,parineeti chopra

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी फिल्म में सिद्धार्थ ‘अभय’ और परिणीति ‘बबली’ के किरदार में दिखाई देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

ट्रेलर के लॉन्च होते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ट्रेलर में सिद्धार्थ और परिणीति बेहतरीन एक्टिंग करते दिख रहे हैं। ट्रेलर में कॉमेडी और पंच दोनों ही है। उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी। ‘जबरिया जोड़ी’ फिल्म उत्तर प्रदेश और बिहार में होने वाली पकड़वा शादियों के मुद्दे पर बनी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें ऐसी शादियों में दूल्हों को जबरन पकड़कर शादी करवा दी जाती है। सिद्धार्थ ने फिल्म में ऐसा ही किरदार निभाया है जो लड़कों को पकड़कर जबरन उनकी शादी करवा देता है। जबकि परिणीति एक बार फिर बेबाक और बहादुर लड़की के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा फिल्म में आपको अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा, नीरज सूद, गोपाल दत्त, जावेद जाफरी और चंदन रॉय सान्याल जैसे सितारे भी दिखाई देंगे। सिद्धार्थ और परिणीति की यह फिल्म 2 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

यहां देखे ट्रेलर

 

 

Related posts