पति पत्नी और वो रिव्यू : घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसे व्यक्ति की कहानी, जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर है फिल्म

pati patni aur woh

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म : पति पत्नी और वो
कलाकार : कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे, अपाशक्ति खुराना
निर्देशक : मुदस्सर अजीज
फिल्म टाइप : कॉमेडी, रोमांटिक
अवधि : 2 घंटे 08 मिनट
सर्टिफिकेट : UA



कहानी

पिता के सख्त अनुशासन तले बड़े हुए कानपुर के चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) ने पढ़ाई पूरी कर ली और वो इंजीनियर बन गए। चिंटू सरकारी नौकरी में कार्यरत भी हो गए। रही बात शादी की तो वो भी उनके माता-पिता की पसंद की लड़की वेदिका त्रिपाठी (भूमि पेडनेकर) से हो गई। वेदिका लखनऊ की रहने वाली है, जो पढ़ी लिखी, तेज तर्रार और महत्वकांक्षी लड़की है। चिंटू और वेदिका की शादी शुदा जिंदगी में सब सही चल रहा था। शादी के तीन साल बाद चिंटू की लाइफ में होती है तपस्या (अनन्या पांडे) की एंट्री। तपस्या सरकारी काम के लिए कुछ दिनों के लिए कानपुर आई है। ऐसे में अपनी शादीशुदा जिंदगी से थोड़े बोर हो चुके चिंटू का मन तपस्या में लगने लगता है। काफी समय तक दोनों का ड्रामा चलता है। उन दोनों की नजदीकी का राजदार चिंटू का दोस्त फहीम रिजवी (अपारशक्ति खुराना) है। तपस्या और चिंटू का झूठ ज्यादा दिनों तक छिपा नहीं रहता। ऐसे में चिंटू त्यागी के जीवन में क्या तूफान आता है? चिंटू को पत्नी मिलती है या फिर वो… यह जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगी।

कैसी है फिल्म

निर्देशक मुदस्सर अजीज के निर्देशन की खूबी यह है कि उनकी फिल्मों में कॉमेडी और मनोरंजन का सिलसिला पहले सीन से शुरू हो जाता है। फिल्म ना देखने की कोई भी वजह नहीं है, क्योंकि फिल्म कॉमेडी फ्लेवर के साथ पति पत्नी के रिश्ते में भरोसे की अहमियत भी बताती है। फिल्म पूरी तरह से मनोरंजन के मकसद से बनाई गई है। इसकी एडिटिंग थोड़ी और क्रिस्पी की जा सकती थी। हालांकि, फिल्म की कास्टिंग, कॉमिक टाइमिंग, डायलॉग, एक्टिंग, स्क्रीनपले सब शानदार है।

film pati patni aur woh,pati patni aur woh trailer,pati patni aur woh release date,pati patni aur woh starcast

कलाकारों की परफॉरमेंस

चिंटू त्यागी के किरदार में कार्तिक आर्यन लाजवाब लग रहे हैं। पतिव्रता पत्नी के किरदार में भूमि पेडनेकर का काम भी शानदार है। कार्तिक और भूमि के बीच की केमिस्ट्री जम रही है। वहीं अनन्या पांडे की बात करें तो उन्होंने भी काफी अच्छा काम किया है। ग्लैमरस डीवा बनीं अनन्या की एक्टिंग में कॉन्फिडेंस साफ झलकता है। अपारशक्ति खुराना एक बार फिर परफेक्ट सपोर्टिंग एक्टर साबित हुए हैं। कई सीन्स में अपारशक्ति और कार्तिक की एपिक ट्यूनिंग मजेदार बन पड़ी है।

ये भी पढ़े…

कमांडो-3 रिव्यू : बेहद कमजोर है कहानी, विद्युत के एक्शन और अदा की अदाकारी ने बचाई फिल्म की लाज

लोगों को पसंद नहीं आया पति-पत्नी और वो का ट्रेलर, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

होटल मुंबई रिव्यू : 26/11 आतंकी हमले के जख्मों को ताजा कर देगी फिल्म, नम हो जाएंगी आंखें

Related posts