लोगों को पसंद नहीं आया ‘पति-पत्नी और वो’ का ट्रेलर, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

film pati patni aur woh,pati patni aur woh trailer,pati patni aur woh release date,pati patni aur woh starcast

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के जबरदस्त कलाकार कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ये फिल्म साल 1978 में आई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक है। हालांकि कुछ लोग इस ट्रेलर की खूब तारीफ कर रह हैं तो कुछ लोग ट्रेलर की आलोचना भी कर रहे हैं।



ट्रोलर्स का कहना है कि फिल्म में कुछ नया नहीं है। 90s की फिल्मों की स्टोरीलाइन ली गई है, जो कि अब आउटडेटेड हो गई है। कुछ लोगों ने रिलीज से पहले ही फिल्म के फ्लॉप होने की भी घोषणा कर दी है।

इतना ही नहीं बल्कि फिल्म में गोविंदा का गाना ‘अंखियों से गोली मारे…’ और टोनी कक्कड़ का गाना ‘धीमे धीमे…’ इस्तेमाल करने पर भी लोग भड़के हुए हैं। एक यूजर ने लिखा कि, ‘पहले तो फिल्म रीमेक है। ऊपर से इसके दो गाने वो भी रीमेक हैं। कभी कभी तो लगता है कि अपुन भी पिक्चर बना सकता है।’

बता दें ‘पति पत्नी और वो’ 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी की भूमिका में दिखेंगे। भूमि पेडनेकर पत्नी और अनन्या पांडे बाहरवाली के रोल में दिखेंगी। ये पहली बार होगा जब कार्तिक-भूमि और अनन्या पांडे एक साथ नजर आएंगे।

ट्रेलर..

Related posts