जेल से बाहर आते ही पायल रोहतगी ने CAA का किया समर्थन, बॉलीवुड सितारों को बताया ‘अनपढ़’

payal rohatgi,payal rohatgi comment on caa

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी एक बार फिर अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। इस वीडियो में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का समर्थन करते हुए पायल ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने CAA का विरोध कर रहे बॉलीवुड अभिनेताओं पर भी टिप्पणी की है।



पायल का कहना है कि ‘CAA की नींव नेहरू जी ने रखी थी। इसका मोदी सरकार से कुछ लेना देना नहीं है बल्कि नेहरू जी से लेना देना है। CAA देश की नागरिकता छीनने नहीं बल्कि अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के बारे में है।’ उन्होंने CAA का विरोध करने वाले लोगों में अरुंधती रॉय, शबाना आजमी और फरहान अख्तर का नाम लेते हुए उन पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है।

इसके अलावा पायल ने कहा कि, ‘मुझे जेल में सिर्फ इसलिए डाला गया क्योंकि मुझ पर आरोप था कि मैंने गलत जानकारी फैलाई है। लेकिन मैंने तो थर्ड पार्टी से जानकारी लेकर बात कही थी और मैंने ये सब अनजाने में किया। वहीं ये अरुंधती रॉय, शबाना आजमी और फरहान अख्तर जैसे लोग तो CAA के बारे में जानते हैं वो पढ़े लिखे और बौद्धिक होने के बावजूद CAA का विरोध कर रहे हैं और भ्रम फैला रहे हैं। ऐसे में ये लोग तो जानबूझकर दंगे करवाना और भारत को तोड़ना चाहते हैं।’

गौरतलब है कि, हाल ही में राजस्थान की बूंदी पुलिस ने पायल को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 17 दिसंबर को जमानत पर रिहा कर दिया गया। पायल पर आरोप था कि उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी पं. मोतीलाल नेहरू के परिवार की महिलाओं और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी।

ये भी पढ़े…

अभिनेत्री पायल रोहतगी को मिली जमानत, नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक बयान के लिए हुई थी गिरफ्तार

गिरफ्तार एक्ट्रेस पायल रोहतगी के बचाव में आई भाजपा, पति ने बताई कांग्रेस की साजिश

Related posts