24 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगी पायल रोहतगी, नेहरू परिवार पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

payal rohtagi

चैतन्य भारत न्यूज

टेलीविजन अभिनेत्री पायल रोहतगी को बूंदी की स्थानीय कोर्ट ने 24 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बता दें रविवार को राजस्थान पुलिस ने पायल को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया था। सोमवार सुबह पुलिस पायल को बूंदी लेकर पहुंची थी, जहां से उन्हें एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया।



क्यों हुईं गिरफ्तार 

बता दें पायल को पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोतीलाल नेहरू के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे शेयर करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद पायल और उनके पति संग्राम सिंह ने ट्वीटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्रालय से मदद मांगी थी। हालांकि उन्हें इस मामले में कोई मदद नहीं मिली है। उनकी जमानत याचिका को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया।

10 अक्टूबर को हुआ था केस दर्ज

इस मामले में बूंदी निवासी युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने 10 अक्टूबर को केस दर्ज किया था। बता दें पायल अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए कई मुद्दों पर बात करती हैं और इसके चलते वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होती हैं। पायल साल 2008 में आए ‘बिग बॉस’ के सीजन 2 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले चुकी हैं। इस दौरान भी पायल जबरदस्त विवादों में रही थीं।

ये भी पढ़े…

गिरफ्तार एक्ट्रेस पायल रोहतगी के बचाव में आई भाजपा, पति ने बताई कांग्रेस की साजिश

राजस्थान पुलिस ने अभिनेत्री पायल रोहतगी को किया गिरफ्तार, मोतीलाल नेहरू पर किया था आपत्तिजनक पोस्ट

Related posts