कमलनाथ के मंत्री का दावा- ‘बीजेपी के 25 मंत्री हमारे साथ हैं’, साध्वी प्रज्ञा पर जताया सुनील जोशी हत्याकांड का शक

pc sharma,bhopal,sadhvi pragya

चैतन्य भारत न्यूज

एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद सोमवार को मध्यप्रदेश में बीजेपी की ओर से कमलनाथ सरकार गिरने की बात कही गई थी। तो अब मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने भी सरकार गिरने के दावे के बाद ये कहकर सभी को चौंका दिया कि, बीजेपी के 25 विधायक उनके संपर्क में हैं। इतना ही नहीं उन्होंने तो ये भी दावा किया कि, यदि 23 मई को चुनावी नतीजे आने के बाद बीजेपी की सरकार नहीं बनी तो ये सभी 25 विधायक उनके साथ आ जाएंगे।

पीसी शर्मा ने एग्जिट पोल के नतीजों पर कहा कि, ‘पहले भी कई बार एग्जिट पोल फेल हुए हैं। 23 मई को जब परिणाम आएंगे तो एग्जिट पोल के सारे दावे फेल हो जाएंगे।’ इसके अलावा पीसी शर्मा ने सुनील जोशी हत्याकांड की फाइल भी दोबारा खोलने की बात कही। उन्होंने कहा कि ‘भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह से जुड़ी सुनील जोशी हत्याकांड की फाइल निश्चित रूप से खोली जाएगी।’ पीसी शर्मा ने तो इतना तक कह दिया कि, प्रज्ञा की सोच को देखकर ये लग रहा है कि वे इस हत्याकांड में शामिल हो सकती हैं।

पीसी शर्मा ने आगे कहा कि, ‘शहीद हेमंत करकरे और नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान साध्वी प्रज्ञा की विचारधारा को दिखाती है। ऐसे में सुनील जोशी हत्याकांड की फाइल जरूर खोली जानी चाहिए।’ कमलनाथ सरकार के अल्पमत होने पर और साथ ही सरकार गिरने की बात पर पीसी शर्मा ने कहा कि, हमारी सरकार को कोई खतरा नहीं है।

ये भी पढ़े… 

गोडसे को देशभक्त कहने पर साध्वी प्रज्ञा पर भड़के पीएम मोदी, कहा- कभी माफ नहीं कर पाऊंगा

मप्र के नेता प्रतिपक्ष ने बहुमत साबित करवाने के लिए लिखा राज्यपाल को पत्र

 

 

Related posts