परिणाम से पहले भगवान की शरण में पहुंचे कई नेता, किसी ने किया हवन तो किसी ने पूजा कर जीत के लिए किया जतन

sadhvi pragya singh thakur

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आज घोषित होने वाले हैं। ऐसे में सभी नेताओं के मन में हलचल-सी है। परिणाम से पहले कई लोकसभा उम्मीदवार भगवान की शरण में पहुंचे जहां उन्होंने प्रार्थना कर आशीर्वाद लिया। किसी ने मंदिर जाकर जीत की मनोकामना की तो किसी ने घर पर ही हवन करवाकर प्रार्थना की। भोपाल से बीजेपी उम्मीदार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सूर्य नमस्कार से दिन की शुरुआत की। बता दें इन दिनों प्रज्ञा मौन व्रत पर हैं। दरअसल, उन्होंने एक विवदित बयान दिया था जिसके बाद साध्वी की आलोचना की गई थी। अपनी गलती के प्रायश्चित के लिए प्रज्ञा ने मौन व्रत रखा हैं।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी भगवान की पूजा कर जीत का आशीर्वाद लिया। इस मौके पर उन्होंने ट्वीट भी किया जिसमें लिखा कि, ‘क्या 5 साल के कुशासन और धर्मांधता से आज देश को बाहर निकालने का रिजल्ट आएगा?’

केरल के तिरुवनंतपुरम से बीजेपी उम्मीदवार कुम्मनम राजशेखरन ने अय्यागुरु आश्रम पहुंचकर पूजा की।

दिल्ली में कांग्रेस और बीजेपी के दफ्तरों के बाहर हवन किया गया।

इसके अलावा दिल्ली की एक मिठाई की दुकान को बीजेपी ने 7 किलो का स्पेशल लड्डू केक बनाने का आर्डर दिया है। बीजेपी सेंट्रल ऑफिस के लिए भी चार से पांच किलो के ऐसे ही करीब नौ केक का आर्डर दिया है।

गौरतलब है कि इस बार लोकसभा की 543 में 542 सीटों पर सात दौर में मतदान हुआ था। आज 8 हजार से ज्यादा प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला आएगा।

 

Related posts