चुनावी नतीजे आने के एक दिन बाद आपसे रूबरू होगी पीएम मोदी बायोपिक

modi biopic,narendra modi,vivek oberoi

चैतन्य भारत न्यूज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पिछले कई दिनों से विवादों के घेरे में चल रही है। अब तक कई बार फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया जा चुका है। अब एक बार फिर इस फिल्म को नई रिलीज डेट मिल गई है। पीएम मोदी की बायोपिक अब लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के एक दिन बाद यानी 24 मई 2019 को रिलीज होगी।

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की नई रिलीज डेट की जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘प्रोड्यूसर द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक के लिए नई रिलीज डेट… अब लोकसभा चुनाव रिजल्ट के बाद 24 मई को रिलीज होगी फिल्म।’ बता दें इस फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार हैं। पीएम मोदी बायोपिक में विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे।

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म पहले 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लोकसभा चुनाव के कारण इसकी रिलीज डेट में निरंतर बदलाव किया जा रहा था। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुए थे। इसके बाद ये मामला चुनाव आयोग तक चला गया था। दरअसल, चुनाव आयोग ने पीएम मोदी बायोपिक पर चुनाव होने तक रोक लगा दी थी। हालांकि, आयोग ने इस फिल्म को चुनाव के बाद रिलीज करने की अनुमति दे दी थी। खैर अब देखना तो यह होगा कि इतने लंबे समय तक विवादों में रहने के बाद ‘पीएम नरेंद्र बायोपिक’ को बॉक्सऑफिस पर कितनी सफलता मिलती है।

Related posts