पीएम मोदी बायोपिक की रिलीज टली, सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

चैतन्य भारत न्यूज

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म को लेकर हो रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म के रिलीज होने पर विवाद अब गहराता जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म की रिलीज को लेकर विपक्षी पार्टियों ने कड़ी आपत्ति जताई थी। बता दें यह फिल्म आम चुनाव 2019 से एक हफ्ते पहले यानी 5 अप्रैल को रिलीज होनी वाली थी लेकिन अब एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है।

सोमवार को होगी सुनवाई

हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि पीएम मोदी बायोपिक की रिलीज को लेकर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। इस फिल्म में विवेक ओबरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं। अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि यह फिल्म कब रिलीज होगी और ना ही फिल्म की रिलीज को टालने का कारण सामने आया है।

विरोधी पार्टियों ने किया फिल्म रिलीज का विरोध

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में राजनीतिक दलों के भारी विरोध को फिल्म की रिलीज डेट टालने की वजह बताया गया है। सूत्रों के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट और निर्वाचन आयोग में यह मामला अभी भी पेंडिंग है। फिल्म की रिलीज डेट टालने की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने एक ट्वीट के जरिए दी है। बता दें बीजेपी ने पीएम मोदी बायोपिक को लेकर कहा था कि, ‘इस फिल्म का पार्टी से कोई लेना देना नहीं है।’ दरअसल, कांग्रेस ने पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी जिसके बाद चुनाव आयोग ने इस मुद्दे को लेकर 1 अप्रैल को बीजेपी से जवाब मांगा था।

ये भी पढ़े… 

पीएम मोदी बायोपिक को लेकर बीजेपी ने कहा- फिल्म से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं 

मोदी बायोपिक के रिलीज पर रोक लगाने से चुनाव आयोग ने किया इंकार, कहा- हमें कोई आपत्ति नहीं

रिलीज से पहले ही संकट में नरेंद्र मोदी बायोपिक, EC ने भेजा नोटिस 

Related posts