पीएम मोदी की बिहार में आज पहली सभा, चिराग पासवान के लिए मांगेंगे वोट

pm modi,chirag paswan,pm modi in bihar

चैतन्य भारत न्यूज

पटना. लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के चुनाव में अब 9 दिन शेष रह गए हैं और इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार जा रहे हैं। बता दें लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पीएम मोदी की यह बिहार में पहली सभा होगी। आज पीएम मोदी जमुई में 2 बजे और गया में 4 बजे चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और लोक जनशक्ति पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान भी मौजूद रहेंगे। पीएम मोदी बिहार में एनडीए के सहयोगी दलों के लिए खुद प्रचार करेंगे।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया नौजवानों को लूटने का आरोप, कहा- ‘हम 300+ सीटें जीतेंगे’

चिराग पासवान के लिए वोट अपील करेंगे पीएम

आपको बता दें कि जमुई से एलजेपी अध्यक्ष रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान उम्मीदवार हैं और ऐसे में आज पीएम मोदी चिराग के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। पीएम मोदी के जमुई आने से यहां की जनता काफी ज्यादा उत्सुक हैं। ना सिर्फ जनता बल्कि साथ ही चिराग पासवान ने पीएम मोदी के आगमन के लिए खुशी जाहिर की है। चिराग का कहना है कि, ‘जमुई की धरती पर मैंने कभी किसी प्रधानमंत्री को आते नहीं देखा है।’

कुंभकरण की तरह है कांग्रेस-एनसीपी का गठबंधन, पैसा खाकर सो जाते हैं : पीएम मोदी

जेडीयू और एलजेपी का प्रचार करेंगे पीएम

खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी आज करीब 3.30 बजे जमुई जाएंगे जिसके बाद वह करीब 5.30 बजे गया का दौरा करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी बीजेपी के अलावा जेडीयू और एलजेपी के लिए भी चुनाव प्रचार करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर जमुई और गया में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बता दें गया और जमुई में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। पीएम मोदी के साथ आज से ही मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार भी अपना चुनावी अभियान शुरु कर रहे हैं।

असम में बोले पीएम मोदी… चायवालों का दर्द एक ‘चायवाला’ ही समझ सकता है

Related posts