पिछले 5 साल से पीएम मोदी फ्लॉप फिल्म चला रहेः राहुल गांधी

चैैतन्य भारत न्यूज।

पटना। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को बिहार के पूर्णिया जिले के रंगभूमि मैदान से लोगों को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। बेरोजगारी, किसानों की कर्जमाफी और राफेल मामलों में मोदी सरकार को घेरा।

पीएम मोदी पर कसा तंज

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि 2014 में आपने गरीबों के खाते में 15 लाख डालने का आश्वासन दिया था और अब कहते हैं कि सब चौकीदार हैं। मैं तो आपसे पूछना चाहता हूं कि आप कैसे चौकीदार हैं? चौकीदार तो अमीरों के घर में होते हैं।

‘मन की बात’ सुन-सुनकर थक गए लोग

राहुल ने इस दौरान कहा कि पिछले 5 साल से पीएम मोदी फ्लॉप फिल्म चला रहे हैं और लोग ‘मन की बात’ सुन-सुनकर थक गए हैं। राहुल ने कहा, ‘जब ये (बीजेपी)अमीरों को पैसा दे सकते हैं तो फिर हम गरीबों को क्यों नहीं दे सकते। आप, कांग्रेस की सरकार बनाइए और फिर देखिए, आपके खाते में हम सीधे पैसे भेजेंगे।

राहुल ने कहा कि उनकी सरकार आई तो वह न्यूनतम आमदनी के लिए एक खाका तैयार करेंगे और उसमें जो भी आएगा उसके बैंक अकाउंट में सीधे पैसा डालेंगे।

चाहे आसमान फट जाए, कर्जमाफी होनी चाहिए

राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘हमारी जहां सरकार बनी है वहां जाकर देखिए। राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश में किसानों की स्थिति अब जाकर देखिए। मैंने साफ कर दिया था कि चाहे आसमान फट जाए लेकिन कर्जमाफी होनी चाहिए। और मुझे खुशी है कि सरकार बनने के 10 दिन के भीतर हमने सबका कर्ज माफ कर दिया। ‘

किसानों को सही दाम मिले यही कोशिश

राहुल गांधी ने कहा कि हम चाहते हैं पूर्णिया का मखाना, आलू, टमाटर और सब्जी दुनिया खाए, किसानों को सही दाम मिले, आपके खेत के पास कारखाना लगे और किसानों की ज्यादा-से-ज्यादा आमदनी हो।

Related posts