पीएम मोदी ने ट्विटर पर शुरू की #MainBhiChowkidar मुहिम…

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ट्विटर पर #MainBhiChowkidar मुहिम शुरू की है। उन्होंने खुद को एक बार फिर चौकीदार बताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि न सिर्फ मैं बल्कि इस देश का हर नागरिक चौकीदार है। उन्होंने अपने समर्थकों से अपील की कि वे ‘मैं भी चौकीदार’ का संकल्प लें। पीएम ने कहा कि वह भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ाई में अकेले नहीं हैं।

क्या लिखा ट्वीट में…

अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। देश का हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराईयों के खिलाफ लड़ रहा है वह चौकीदार है।  देश को आगे बढाने के लिए जो भी व्यक्ति कठिन परिश्रम कर रहा है वह चौकीदार है।” आज हर भारतीय कह रहा है ‘मैं भी चौकीदार’।’’

वीडियो भी किया शेयर

पीएम ने एक हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है जिसमें लिखा है #MainBhiChowkidar’ इस ट्वीट के साथ पीएम ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें देश के अलग अलग राज्यों के लोगों को दिखाया गया है।

बता दें कुछ महीने पहले पीएम मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते खुद को चौकीदार बताया था। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल लड़ाकू विमान मामले में मोदी पर बार-बार निशाना साधकर कहते रहे हैं कि ‘‘चौकीदार चोर हैं। इसी के जवाब में पीएम मोदी ने ये मुहिम शुरू की है।

साथ ही सबसे आखिर में ट्वीट की गई वीडियो के ठीक नीचे ‘Take The Pledge’ लिखा है, उसके ठीक नीचे #MainBhiChowkidar ट्वीट करने का ऑप्शन भी है।

यहां देखें वीडियो…

https://twitter.com/narendramodi/status/1106759555315314689

Related posts