पीएम की ‘चौकीदार मुहिम’ पर विपक्षी दलों का पलटवार, हार्दिक पटेल ने नाम के आगे लिखा ‘बेरोजगार’

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी की MainBhiChowkidar मुहिम पर विपक्षी दल लगातार पलटवार कर रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस नेता बने हार्दिक पटेल ने अपने नाम के आगे ‘बेरोजगार’ शब्द जोड़ लिया है। हार्दिक पटेल के इस कदम के बाद उन्हें काफी संख्या में ट्विटर पर समर्थन मिल रहा है और लोग अपने नाम के आगे ‘बेरोजगार’ शब्द जोड़ रहे हैं।

मायावती ने भी कसा तंज

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की ‘चौकीदार मुहिम’ पर तंज कसा है। ट्विटर पर मायावती ने लिखा है ‘’सादा जीवन उच्च विचार के विपरीत शाही अन्दाज में जीने वाले जिस व्यक्ति ने पिछले लोकसभा चुनाव के समय वोट की खातिर अपने आपको चायवाला प्रचारित किया था, वे अब इस चुनाव में वोट के लिए ही बड़े तामझाम और शान के साथ अपने आपको चौकीदार चौकीदार घोषित कर रहे हैं, देश वाकई बदल रहा है।

अखिलेश यादव ने पीएम पर साधा निशाना

वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया ‘’विकास’ पूछ रहा है…जनता के बैंक खाते से चोरी-छिपे जो पैसे काटे जा रहे हैं, उससे बचाने के लिए कोई चौकीदार है क्या?

पीएम ने #MainBhiChowkidar मुहिम की थी शुरू

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘नरेंद्र मोदी’ के आगे चौकीदार शब्द जोड़कर ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ कर लिया था। पीएम मोदी ने कहा था, ”न सिर्फ मैं बल्कि इस देश का हर नागरिक चौकीदार है, आपका चौकीदार देश की सेवा कर रहा है। देश की प्रगति के लिए जो भी व्यक्ति मेहनत कर रहा है वह चौकीदार है। पीएम ने एक हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है जिसमें लिखा है, #MainBhiChowkidar.’

 

Related posts