पीएम मोदी के लिए साल में एक-दो बार कुर्ते भेजती हैं ममता बनर्जी, शेख हसीना भेजती हैं मिठाइयां

shaikh hasina,pm modi,mamta banerjee

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी और पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। इसी बीच पीएम मोदी ने ये खुलासा किया है कि ममता उन्हें साल में एक-दो कुर्ते तोहफे के तौर पर भेजती रहती हैं। इसके अलावा पीएम ने ये भी बताया कि, विपक्षी पार्टी के नेताओं के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ गैर राजनीतिक बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पीएम ने कहा कि, ‘विपक्षी पार्टी के लोग और हम साथ बैठकर साल में एक दो बार खाना भी खाते हैं। लेकिन ये फॉर्मल होता है।’ पीएम ने बताया कि, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और वे दोनों कई बार साथ में बैठकर गप्पे भी लड़ाते हैं। पीएम मोदी ने आगे ममता बनर्जी संग भी अपने रिश्तों को लेकर कहा कि, ‘आपको ये जानकर हैरानी होगी और शायद इससे मुझे चुनाव में नुकसान भी हो सकता है। लेकिन ये ममता दीदी आज भी मेरे लिए सालभर में एक-दो कुर्ते भेजती रहती हैं।’

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि पीएम मोदी ने तो ये भी कहा कि, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना जी भी साल में कम से कम तीन से चार बार उनके लिए खास तौर पर ढाका से मिठाई भेजती हैं। जब ये बात ममता बनर्जी को पता चली तो उन्होंने भी साल में एक-दो बार मिठाई भेजना शुरू कर दी। बता दें मंगलवार को अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया था जिसके जरिए उन्होंने पीएम संग हुई इस बातचीत की जानकारी शेयर की।

Related posts