14 अप्रैल को सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, बढ़ा सकते हैं लॉकडाउन

modi

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह को एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी सोमवार सुबह 10 बजे भारत को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे लॉकडाउन की अवधि आगे बढ़ाने का ऐलान कर सकते हैं। इसकी जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने ट्वीट कर दी है।


बता दें 25 मार्च को लगा 21 दिनों का लॉकडाउन का कल आखिरी दिन है। कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन का आगे बढ़ना तो लगभग तय है। इसके संकेत भी मिल चुके हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने इस बाबत देश को संबोधित नहीं किया है। लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाया जा सकता है।

बता दें इससे पहले पीएम मोदी ने सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान लॉकडाउन बढ़ाने पर सहमति जताई थी। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपने ट्वीट से इशारा किया है कि देश में लॉकडाउन और बढ़ाया जाएगा। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि, ‘प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला बिल्कुल सही लिया है।’ गौरतलब है कि देशभर में कोरोना वायरस के अब तक 9152 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। इनमें से अबतक 308 मरीजों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़े… 

कोरोनावायरस को अब आयुर्वेद से खत्म करने की तैयारी में मोदी सरकार, पीएम ने किया टास्क फोर्स का गठन

कोरोना लॉकडाउन को लेकर पीएम मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों संग की वीडियो कॉन्फ्रेंस, गमछे का मास्क पहने दिखे

वायरल ट्वीट को लेकर पीएम मोदी ने कहा- खुराफात लगती है मेरे सम्मान में 5 मिनट खड़े होने की मुहिम

Related posts