आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ट्विटर पर इन लोगों को दी शाबाशी

pm modi

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। पूरा देश कोरोना वायरस के खौफ में है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार यानी आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी कोरोना वायरस के कारण बने हालात और इससे निपटने के लिए उठाए गए कदमों और सरकार की तैयारियों को लेकर बातचीत कर सकते हैं।



प्रधानमंत्री कार्यालय ने इसकी जानकारी बुधवार को ट्विटर पर दी। पीएमओ द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 मार्च, 2020 को शाम आठ बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे, जिसमें वह कोविड-19 से संबंधित मुद्दों और उससे निपटने के प्रयासों के बारे में बात करेंगे।’


एक अन्य ट्वीट में पीएमओ ने लिखा कि, ‘प्रधानमंत्री ने एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें कोरोना से निपटने की तैयारियों को और मजबूत करने के तौर-तरीकों पर चर्चा की गई। इसमें भारत की तैयारियों को और पुख्ता करने के तौर-तरीकों पर चर्चा हुई।’ बैठक में प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए एक तंत्र बनाने के लिए व्यक्तियों, स्थानीय समुदायों और संगठनों के साथ सक्रिय रूप से चर्चा करने पर भी जोर दिया है।

बता दें कोरोना वायरस भारत के सामने भी एक बड़ी चुनौती बनता जा रहा है। इसे देखते हुए पीएम मोदी ने राज्य सरकारों, मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ, सेना और अर्धसैनिक बलों के साथ ही उड्डयन क्षेत्र, म्यूनिसिपल स्टाफ समेत उन सभी का धन्यवाद किया, जो कोरोना का मुकाबला करने में जुटे हैं। कोरोना वायरस के चलते केंद्र और सभी राज्यों की सरकारें भी लोगों से घर पर रहकर ही काम करने की अपील कर रही हैं। कई निजी कंपनियों ने भी अपने एंप्लाकयीज को ‘वर्क फ्रॉम होम’ करने को कहा है।

भारत में कोरोना के मामले

भारत में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना वायरस की चपेट में आकर अब तक तीन लोगों की मौत हो गई। 170 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित है। हालात गंभीर होते देख मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने सभी परीक्षाएं स्थगित करने के आदेश दिए हैं। वहीं कई राज्यों की सरकार ने पहले ही
स्कूल-कॉलेज बंद करने के आदेश दे दिए थे।

ये भी पढ़े…

दिल्ली: कोरोना संदिग्‍ध युवक ने अस्पताल की 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान, कल ही सिडनी से लौटा था

कोरोना से बचने के लिए घर पर ही बना सकते हैं सैनेटाइजर जेल, इस विधि से करें तैयार

देश की इन जगहों पर कोरोना वायरस का कहर, मॉल्स, सिनेमाहॉल समेत इन पर लगा प्रतिबंध

Related posts