कोरोना वायरस को लेकर आज फिर रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

narendra modi, narendra modi tweet

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम को एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी मंगलवार रात 8 बजे भारत को संबोधित करेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से दी है।

Coronavirus: सरकार ने बताया कोरोना वायरस से कैसे बचें? जानें क्या करें और क्या ना करें

पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि, ‘वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा। आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा।’

आम सर्दी-जुकाम से कितने अलग होते हैं कोरोना वायरस के लक्षण? जानिए कैसे पता करें अंतर

22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’

संबोधन के दौरान पीएम मोदी कोरोना वायरस से संबंधित कुछ अहम जानकारियां साझा कर सकते हैं। बता दें इससे पहले पीएम मोदी ने 19 मार्च को देश को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था।

क्या गर्मी में कोरोना का खतरा कम हो जाएगा या नॉनवेज खाने से यह वायरस फैलेगा? यहां देखें कोरोना से संबंधित सभी सवालों के जवाब

भारत में 10 लोगों की मौत

बता दें भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 500 के पार हो चुकी है। अब तक कोरोना की चपेट में आकर 10 लोगों की मौत हो गई हैं। ऐसे में केंद्र और राज्य सरकारों ने लॉकडाउन का ऐलान किया था, कई राज्यों में कर्फ्यू भी लगाया गया है।

ये भी पढ़े…

कोरोना वायरस: SC का आदेश- 7 साल से कम की सजा वाले कैदियों को दें पैरोल

कोरोना का कहर: प्लेन में यात्री के छींकते ही खिड़की से कूदा पायलट, मची अफरा-तफरी

कोरोना वायरस को गंभीरता से न लेने वालों पर पीएम मोदी सख्त, कहा- सरकारें कानून का पालन करवाएं

 

Related posts