महामिलावटी लोगों के आचरण से पता चलता है कि सत्ता में आने के बाद वो कैसे काम करेंगेः पीएम मोदी

चैतन्य भारत न्यूज।

सहारनपुर (उप्र)। पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सहारनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा महामिलावटी लोगों के आचरण से पता लगता है कि सत्ता में आने के बाद वो कैसे काम करेंगे। पिछड़ों के हितों की रक्षा कभी नहीं की जाएगी। यहां तो बोटी-बोटी वाले लोग मैदान में हैं, मगर हम बेटी की बात करते हैं।

यूपी में अब पलायन और भय खत्म 

पीएम मोदी ने कहा कि कैराना में पहले दुकानों और मकानों पर कब्‍जे कर लिए जाते थे, लेकिन यूपी में भाजपा की सरकार आने के बाद अब पलायन और भय खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा 11 अप्रैल को आपका बीजेपी को दिया एक-एक वोट महिलाओं को सुरक्षा देगा, सेना के हाथ मजबूत करेगा और नौजवानों को रोजगार देगा।

उन्होंनेे कहा ‘’मुस्लिम बहनों को मेहरम के बिना हज यात्रा का विश्वास मिला ये भी बेटी का सम्मान है। तीन तलाक के कुचक्र से बेटियों को मुक्ति देने का संकल्प भी बेटियों को जीवन सुरक्षित करने का प्रयास है’’।

कांग्रेस की सोच साफ-सफाई के काम से जुड़े करोड़ों चौकीदारों का अपमान

उन्होंने कहा कांग्रेस के नेता आपके इस चौकीदार को शौचालय का चौकीदार कहते हैं। मेरे लिए तो ये सम्मान की बात है, लेकिन कांग्रेस की सोच साफ-सफाई के काम से जुड़े करोड़ों चौकीदारों का अपमान है।

गन्ना किसानों को जल्द से जल्द बकाया मिलेगा

उन्होंने कहा  सपा बसपा का काम मिलें- कारखाने बंद करने का था, हमारा खुलवाने का है। इन्होंने गन्ना मिलों के साथ भी यही किया और सहारनपुर के लकड़ी उद्योग को भी नहीं बख्शा। मोदी ने कहा कि गन्ना किसानों को जल्द से जल्द बकाया मिले,इसका ध्‍यान योगी सरकार कर रही है। आगे भी इसका ध्यान रखा जाएगा। ऐसे प्रयोग किया जाएगा जिससे किसानों का बकाया फंसेगा ही नहीं।

Related posts