असम में बोले पीएम मोदी… चायवालों का दर्द एक ‘चायवाला’ ही समझ सकता है

चैतन्य भारत न्यूज।

डिब्रूगढ़ (असम)। पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को असम के डिब्रूगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को हर चायवाले से नफरत है और चायवालों का दर्द एक चायवाला ही समझ सकता है। उन्होंने कहा अंतरिक्ष में जाकर जीवंत सैटेलाइट को मारने वाला भारत आज चौथा देश बन गया है। भारत ने अंतरिक्ष में अपनी क्षमताओं को विस्तार दिया है।

कांग्रेसियों की आंखों में आंसू

पीएम ने कहा आपको इस बात से खुशी होगी, लेकिन कांग्रेसियों की आंखों में आंसू हैं। कांग्रेस ने ऐसी सरकार चलाई है, जिसने भारत जैसे विराट देश की पहचान एक पीड़ित देश की बना दी थी।

चाय की खेती करने वालों का कांग्रेस ने दशकों तक भला नहीं किया 

पीएम मोदी ने कहा असम में चाय की खेती करने वालों का कांग्रेस ने दशकों तक भला नहीं किया, लेकिन ये चाय वाला, आपके जीवन को आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध है उन्होंने कहा कि भारत ने दुश्मन के घर में घुसकर मारा, पूरा देश इससे खुश है मगर कांग्रेस के परिवार और आतंकियों के घर-बार में बेचैनी है।

आप लोग अपने चौकीदार से खुश हैं?

उन्होंने जनसभा में आए लोगों से पूछा, ‘आप लोग अपने चौकीदार से खुश हैं ना? आप खुश हैं, लेकिन दो लोग ऐसे हैं जो खुश नहीं है। एक है कांग्रेस का परिवार और दूसरा है आतंकियों का घर-बार। उन्होंने कहा, ‘भारत के साथ पूरी दुनिया खड़ी हो गई, लेकिन कांग्रेस की नींद उड़ गई।

ये भी पढ़ें…

हम आपकी भलाई के लिए काम करते हैं वो मलाई के लिएः पीएम मोदी

Related posts