जीत के रुझानों के बीच मोदी बायोपिक का दमदार पोस्टर रिलीज, लिखा- अब कोई नहीं रोक सकता….

pm narendra modi,modi biopic,vivek oberoi

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 के मतों की काउंटिंग अभी जारी है। देशभर में चुनावी माहौल है और इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में भी एक बार फिर मोदी सरकार के आने की बात कही गई है।

modi biopic,pm narendra modi

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर विवेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर में लिखा हुआ है कि- ‘आ रहे हैं दोबारा पीएम नरेंद्र मोदी…. अब कोई रोक नहीं सकता।’ परिणाम के दिन इस पोस्टर ने मोदी फैंस के एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया है। पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे हजारों बार शेयर किया जा चुका है। बता दें पहले यह फिल्म 5 अप्रैल को फिर 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म को लेकर विपक्ष ने बैन की मांग की थी। इसलिए अब ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 24 मई को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि इस फिल्म में विवेक ने नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया हैं। साथ ही अमित शाह का किरदार अभिनेता मनोज जोशी ने निभाया है। इन दोनों अभिनेताओं के अलावा फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं।

ये भी पढ़े… 

पीएम नरेंद्र मोदी का नया ट्रेलर रिलीज, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और यूपीए पर साधा निशाना

मोदी बायोपिक का एक और दमदार पोस्टर रिलीज, लिखा- दोबारा आ रहे हैं पीएम मोदी, अब कोई नहीं रोक सकता

चुनावी नतीजे आने के एक दिन बाद आपसे रूबरू होगी पीएम मोदी बायोपिक

Related posts