मोदी बायोपिक का एक और दमदार पोस्टर रिलीज, लिखा- दोबारा आ रहे हैं पीएम मोदी, अब कोई नहीं रोक सकता…

चैतन्य भारत न्यूज

पिछले कई महीनों से विवादों के घेरे में चल रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म अब रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आएंगे। पीएम मोदी बायोपिक इस शुक्रवार यानी 24 अप्रैल को रिलीज होगी। रिलीज से पहले हाल ही में फिल्म का नया और दमदार पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में पीएम मोदी शंखनाद करते हुए नजर आ रहे हैं।

मोदी बायोपिक के इस नए पोस्टर को विवेक ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है कि- ‘भारत में हर बड़े काम की शुरुआत शंख बजा कर की जाती है’। कैप्शन के जरिए ये साफ जाहिर हो रहा है कि विवेक इस फिल्म के लिए अब पूरी तरह से तैयार हैं और वे काफी एक्साइटेड भी हैं। अब तक फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं लेकिन उन सभी पर ये नया पोस्टर भारी पड़ रहा है। भगवा रंग की पगड़ी पहन और शंख बजाते हुए विवेक जच रहे हैं। फिल्म के पोस्टर पर लिखा है- ‘आ रहे हैं दोबारा पीएम नरेंद्र मोदी, अब कोई रोक नहीं सकता।’ वैसे पोस्टर पर लिखी ये टैग लाइन चुनावी परिणाम के पूर्व अनुमानों की ओर भी इशारा कर रही है।

गौरतलब है कि इस फिल्म में विवेक ने नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया हैं। साथ ही अमित शाह का किरदार अभिनेता मनोज जोशी ने निभाया है। इन दोनों अभिनेताओं के अलावा फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं।

Related posts