काल भैरव का आशीर्वाद लेकर पीएम मोदी ने वाराणसी से किया नामांकन, महिला प्रस्तावक के छुए पैर

narendra modi files nomination,varanasi

चैतन्य भारत न्यूज

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी से नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। नामांकन के दौरान पीएम मोदी के साथ जनता दल अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अकाली दल के अध्यक्ष प्रकाश सिंह बादल, अमित शाह, सुषमा स्वराज समेत और भी कई नेता मौजूद थे। नामांकन दाखिल करने से पहले पीएम ने पाणिनि कन्या महाविद्यालय की प्रिंसिपल अन्नपूर्णा शुक्ला के पैर भी छुए।

मोदी का भरोसा लोकतंत्र जीतने में

नामांकन से पहले पीएम ने बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। उन्होंने कहा था कि, ‘देश के सभी कार्यकर्ताओं को मेरा आभार। मैं भी बूथ का कार्यकर्ता रहा हूं। मुझे भी दीवारों पर पोस्‍टर चिपकाने का मौका मिला था।’ साथ ही पीएम मोदी ने ये भी कहा कि, ‘इस बार फिर किसी भी पोलिंग बूथ पर बीजेपी का झंडा झुकना नहीं चाहिए। मेरा भरोसा सीट जीतने में नहीं है, बल्कि लोकतंत्र जीतने में है।’

पीएम ने लिया काल भैरव का आशीर्वाद

बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी काशी के प्रसिद्द काल भैरव मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे। काल भैरव मंदिर में पीएम ने पूजा की और भगवान का आशीर्वाद लिया। बता दें जब भी पीएम मोदी वाराणसी जाते हैं तो वह काल भैरव की पूजा जरूर करते हैं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में वाराणसी संसदीय सीट के लिए पीएम मोदी की टक्कर कांग्रेस के अजय राय से होगी।

Related posts