मोदी लहर से मिला फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को फायदा, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

pm narendra modi,modi biopic,vivek oberoi

चैतन्य भारत न्यूज

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म काफी विवादों के बाद आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो ही गई। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म को चुनावी माहौल के बीच रिलीज किया गया जिससे इसे फायदा मिलता हुआ दिखाई दिया। हाल ही में पीएम मोदी बायोपिक की पहले दिन की कमाई की जानकारी मिली है।

pm narendra modi,modi biopic,pm narendra modi review

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने पहले दिन 5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। यदि फिल्म की कमाई ऐसे ही जारी रही तो ये फिल्म विवेक के करियर की अच्छी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है। इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है। इससे पहले भी ओमंग ‘मेरीकॉम’ और ‘सरबजीत’ जैसी बायोपिक फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। बता दें पहले यह फिल्म 5 अप्रैल को और फिर 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म को लेकर विपक्ष ने बैन की मांग की थी। इसके बाद आखिरकार ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ चुनाव परिणाम आने के ठीक एक दिन बाद यानी 24 मई को रिलीज हुई।

pm narendra modi,pm modi film
इस फिल्म के जरिए पीएम के चाय बेचने से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है। फिल्म की कहानी का अंत नरेंद्र मोदी के 2014 में पीएम पद की शपथ लेने पर होता है। विवेक के अलावा पीएम मोदी बायोपिक में मनोज जोशी, दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े… 

पीएम नरेंद्र मोदी रिव्यू : नरेंद्र मोदी की तरह जनता के दिलों में नहीं बस पाएगी ये फिल्म, विवेक की मेहनत पर फिर सकता है पानी

जीत के रुझानों के बीच मोदी बायोपिक का दमदार पोस्टर रिलीज, लिखा- अब कोई नहीं रोक सकता

मोदी बायोपिक का एक और दमदार पोस्टर रिलीज, लिखा- दोबारा आ रहे हैं पीएम मोदी, अब कोई नहीं रोक सकता

 

Related posts