जनता को रास नहीं आई पीएम मोदी की ‘मन की बात’, यूट्यूब चैनल पर 6 लाख लोगों ने किया नापसंद

pm narendra modi

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो पर प्रसारित हुए कार्यक्रम ‘मन की बात’ के हालिया एपिसोड को कुछ खास पसंद नहीं किया गया। प्रधानमंत्री के 30 अगस्त के ‘Prime Minister Narendra Modi’s Mann Ki Baat with the Nation’ को अब तक करीब 6 लाख डिस्लाइक मिल चुके हैं। इस एपिसोड को 87 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था।

मन की बात में पीएम मोदी ने क्या कहा?

प्रधानमंत्री रविवार को 68वीं बार मन की बात कार्यक्रम में लोगों से रूबरू हुए थे। मन की बात के इस एपिसोड को बीजेपी ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया. सोमवार दोपहर तक उनके कार्यक्रम को 22 लाख 65 हजार से ज्यादा व्यूज मिले। पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में कहा कि, ‘आत्मनिर्भर भारत में टॉय इंडस्ट्री को बड़ी भूमिका निभानी है। दुनिया में खिलौना बाजार 7 लाख करोड़ रुपए का है, लेकिन इसमें भारत की हिस्सेदारी काफी कम है। असहयोग आंदोलन के समय गांधीजी ने कहा था कि यह भारतीयों में आत्मविश्वास जगाने का आंदोलन है। ऐसा ही हमें आत्मनिर्भर भारत आंदोलन को बनाना है।’

राहुल ने भी साधा था निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी की मन की बात पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया कि नीट-जेईई के स्टूडेंट्स प्रधानमंत्री से परीक्षा पे चर्चा करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने खिलौने पे चर्चा कर ली।

ये भी पढ़े…

मन की बात: पीएम मोदी ने कहा- भारत को खिलौना बाजार में भी बनाना है आत्मनिर्भर, किसानों को भी किया नमन

कोरोनावायरस: लॉकडाउन के दौरान पीएम मोदी किस तरह बिता रहे हैं समय, मन की बात में बताया

कोरोना वायरस: मन की बात में पीएम मोदी ने जनता से मांगी माफी, कहा- आपकी जिंदगी में परेशानी आई, लेकिन ये कदम जरूरी था

Related posts