हम आपकी भलाई के लिए काम करते हैं वो मलाई के लिएः पीएम मोदी

चैतन्य भारत न्यूज।

आलो (अरुणाचल प्रदेश) पीएम नरेंद्र मोदी आज अरुणाचल प्रदेश के आलो में रैली को संबोधित करने पहुंचे। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा ये मेरा सौभाग्य है कि देश के इस महत्वपूर्ण भाग को मैं पिछले पांच वर्ष से नए भारत का नया ग्रोथ इंजन बनाने का प्रयास कर रहा हूं। साथ ही अपने काम का हिसाब देने की शुरुआत भी अरुणाचल प्रदेश से ही हो रही है।

इनकी करप्शन से हमेशा मजबूत सांठगांठ रही

रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा इनकी सरकार चाहे दिल्ली में हो या फिर किसी राज्य में, इनकी करप्शन से हमेशा मजबूत सांठगांठ रही है। हम आपकी भलाई के लिए काम करते हैं और वो मलाई के लिए काम करते थे।

ईटानगर से दूरी घटी

पीएम मोदी ने कहा जो बोगीबील पुल बरसों से लटका हुआ था, उसके बनने से पूर्वी जिलों के हज़ारों लोगों की ईटानगर से दूरी 16 घंटे से घटकर 4-5 घंटे रह गई है।

न ये देश के जवान की चिंता करते हैं और न ही नौजवान की

उन्होंने कहा जब भारत ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा, तो इनका क्या रवैया रहा, ये भी आपने देखा है। जब हमारे वैज्ञानिक दुनिया को हैरान कर देते हैं, तो भी ये उसका मजाक उड़ाने के बहाने खोज लेते हैं। मोदी ने कहा, ‘न ये देश के जवान की चिंता करते हैं और न ही नौजवान की चिंता करते हैं।

अरुणाचल प्रदेश की बेटियों की सराहना की

पीएम ने अरुणाचल प्रदेश की बेटियों की सराहना करते हुए कहा, जब दिल्ली पुलिस के दस्ते में अरुणाचल की बेटियां दिखती है, तो हमे गर्व होता है। जब यहां की बेटियां एवरेस्ट फतेह करती है, तो देश को गर्व होता है।

 

Related posts