मप्र में आयकर छापे पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, बोले- ‘कांग्रेस के करीबियों के घर से बक्सों में भरे नोट मिल रहे’

चैतन्य भारत न्यूज।

लातूर (महाराष्ट्र)। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के लातूर में लोगों को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश और दिल्ली में एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों पर छापेमारी को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ‘’कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है। आपने देखा होगा कल-परसों, कैसे कांग्रेस के करीबियों के घर से बक्सों में भरे हुए नोट मिल रहे हैं। नोट से वोट खरीदने का ये पाप इनकी राजनीतिक संस्कृति रही है”।

नए भारत की नीति है आतंकवादियों के अड्डे पर घुस कर मारेंगे

उन्होंने कहा आतंकवादियों के अड्डे पर घुस कर मारेंगे ये नए भारत की नीति है। आतंक को हराकर ही हम दम लेंगे ये हमारा संकल्प है। जम्मू कश्मीर में राष्ट्रवादियों के मन में हमने नया विश्वास जगाया है।

पीएम मोदी ने कहा छत्रपति शिवाजी महाराज की धरती के शूरवीरों ने जिस प्रकार से स्वाभिमानी और शक्तिशाली राष्ट्र की कल्पना की थी, आज उसी रास्ते पर भारत चल दिया है। राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है। अंत्योदय हमारा दर्शन है। और सुशासन हमारा मंत्र है। इसी भावना पर नए भारत के निर्माण के लिए हम देश के हर नागरिक की भागीदारी चाहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा हमारे 5 वर्ष की सबसे बड़ी कमाई है, विश्वास जो हुआ उसके लिए भी आपका ये चौकीदार याद आता है और जो होना चाहिए उसकी भी जिम्मेदारी मेरी ही हिस्से में है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पाकिस्तान की भाषा बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कांग्रेस कह रही है कि हिंसा वाले इलाकों में सैनिकों को मिले विशेष अधिकार को वो वापस ले लेंगे। पाकिस्तान भी तो यही चाहता है।

बालासाहेब ठाकरे का नागरित्व छीन लिया था

उन्होंने कहा कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि हम देशद्रोह का कानून हटाएंगे, अरे मैं कहता हूं कि पहले दर्पण में जाकर अपना मुंह देखो। आप कांग्रेस वाले ही थे जिन्होंने बालासाहेब ठाकरे का नागरित्व छीन लिया था, उनका मतदान करने का अधिकार छीन लिया था।

संकल्प पत्र में किसानों के लिए की है घोषणा

2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो, ये हमारा संकल्प है और इस संकल्प को पूरा करने के लिए हमने 22 फसलों का एमएसपी लागत का डेढ़ गुना तय किया है। हमने बीज से बाजार तक पुरानी व्यवस्थाओं को बदलने के लिए काम किया है। उन्होंने कहा खेती के लिए पैसे की दिक्कत कम हो, इसके लिए आपको क्रेडिट कार्ड पर बिना किसी ब्याज के 1 लाख रुपए तक मिल पाएंगे। इसका ऐलान भी हमने कल संकल्प पत्र में किया है।

ये भी पढ़ें…

आयकर विभाग की छापेमारी पर कमलनाथ ने कहा- सरकार इन संस्थाओं का उपयोग डराने के लिए करती है…

Related posts