पिछले 24 साल से पीएम मोदी को राखी बांध रही उनकी यह पाकिस्तानी बहन, कहा- उनकी बहन होने पर गर्व है

kamar jahan

चैतन्य भारत न्यूज

भाई-बहन का सबसे पवित्र त्योहार रक्षाबंधन इस बार 15 अगस्त को है। इस दिन बहन अपने भाई की सलामती के लिए उसकी कलाई पर राखी बांधती है। ऐसी ही एक बहन है कमर जहां जो हर साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधती हैं। इस बार भी वह पीएम मोदी को राखी बांधने के लिए अहमदाबाद से दिल्ली पहुंची हैं।

24 साल से बांध रही हैं मोदी को राखी

वह पिछले 24 साल से अपने भाई (मोदी) को राखी बांध रही हैं। कमर जहां पाकिस्तान के कराची से कई साल पहले आकर अहमदाबाद में बस गईं थीं। जब पीएम मोदी बीजेपी के कार्यकर्ता थे वह तब से उन्हें राखी बांध रही हैं। कमर जहां ने अपने भाई की तारीफ करते हुए कहा कि, पीएम मोदी शुरुआत से ही लोगों के लिए काम करने पर विश्वास रखते हैं। उनकी मेहनत, लगन और ईमानदारी का ही ये नतीजा है कि आज वह देश के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि, ‘एक प्रधानमंत्री मेरे भाई हैं। यकीनन यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं पीएम मोदी की बहन हूं।’

राखी पर भाई मोदी को देंगी सरप्राइस गिफ्ट

कमर जहां ने कहा कि, पीएम मोदी उन्हें बहुत प्यार करते हैं। वे उनकी हर एक छोटी से छोटी चीज का ख्याल रखते हैं। इसलिए राखी के मौके पर वह अपने भाई के लिए अपने साथ एक सरप्राइज गिफ्ट भी लाईं हैं। गौरतलब है कि पीएम मोदी हर साल रक्षाबंधन पर छोटी-छोटी बच्चियों से राखी बंधवाते हैं।

ये भी पढ़े… 

रक्षाबंधन 2019 : राशि के अनुसार भाई की कलाई पर बांधे राखी, जानिए किस रंग की राखी होगी शुभ

रक्षाबंधन 2019 : इस बार बेहद खास रहेगा रक्षाबंधन, जानिए शुभ मुहूर्त

रक्षाबंधन 2019 : भाई को बांधे विशेष वैदिक राखी, जानिए इसका महत्व और बनाने की विधि 

Related posts