पिछले 26 साल से पीएम मोदी को राखी बांध रही यह पाकिस्तानी महिला, कहा- उनकी बहन होने पर गर्व है

kamar jahan

चैतन्य भारत न्यूज

भाई-बहन का सबसे पवित्र त्योहार रक्षाबंधन इस बार 22 अगस्त को है। इस दिन बहन अपने भाई की सलामती के लिए उसकी कलाई पर राखी बांधती है। ऐसी ही एक बहन है कमर जहां जो हर साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधती हैं। इस बार भी उन्होंने पीएम मोदी के लिए राखी भेजी हैं।

26 साल से बांध रही हैं मोदी को राखी

वह पिछले 26 साल से अपने भाई (मोदी) को राखी बांध रही हैं। कमर जहां पाकिस्तान के कराची से कई साल पहले आकर अहमदाबाद में बस गईं थीं। जब पीएम मोदी बीजेपी के कार्यकर्ता थे वह तब से उन्हें राखी बांध रही हैं। कमर जहां ने अपने भाई की तारीफ करते हुए कहा कि, पीएम मोदी शुरुआत से ही लोगों के लिए काम करने पर विश्वास रखते हैं। उनकी मेहनत, लगन और ईमानदारी का ही ये नतीजा है कि आज वह देश के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि, ‘एक प्रधानमंत्री मेरे भाई हैं। यकीनन यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं पीएम मोदी की बहन हूं।’

कमर जहां के पति मोहसिन शेख और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। कमर जहां का कहना है कि जब मैं पहली बार उनसे दिल्ली में मिली थी, तब उन्हें पता चला कि मैं कराची से हूं और यहां शादी की है, तब उन्होंने बहन कह कर मुझे संबोधित किया था, मेरा कोई भाई नहीं है। कमर जहां कहती हैं कि एक बार रक्षाबंधन था, तो मैंने मोदी भाई से राखी बंधवाने का आग्रह किया और उन्होंने कलाई आगे कर राखी बंधवा ली, तभी से कमर राखी बांधती आई हैं। इस बार उन्हें उम्मीद है कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को राखी बांधने जरुर जाएंगी। गौरतलब है कि पीएम मोदी हर साल रक्षाबंधन पर छोटी-छोटी बच्चियों से राखी बंधवाते हैं।

ये भी पढ़े… 

रक्षाबंधन 2021 : राशि के अनुसार भाई की कलाई पर बांधे राखी, जानिए किस रंग की राखी होगी शुभ

रक्षाबंधन 2021 : इस बार बेहद खास रहेगा रक्षाबंधन, जानिए शुभ मुहूर्त

रक्षाबंधन 2021 : भाई को बांधे विशेष वैदिक राखी, जानिए इसका महत्व और बनाने की विधि 

Related posts