आपको चौकीदार की सरकार चाहिए या भ्रष्टाचारियों की बारातः पीएम मोदी

चैतन्य भारत न्यूज।

रायपुर/ बालोद। पीएम नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के बालोद में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा जब मजबूत सरकार होती है, तो दुनिया भी हमारी बात सुनती है। मजबूर सरकार में दुनिया हम पर ही रौब झाड़ती है। आपको चौकीदार की सरकार चाहिए या भ्रष्टाचारियों की बारात चाहिए। कांग्रेस अपने दल को जिताने के लिए चुनाव लड़ रही है और हम देश को जिताने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। लोकसभा चुनाव के समय देश के सामने एक तस्वीर है। ये तस्वीर नीयत की है, नीति की है।

उन्होंने कहा कांग्रेस और उसके साथी चुनाव लड़ रहे हैं आतंकवादी, अलगाववादियों को खुली छूट देने के लिए। हम चुनाव लड़ रहे हैं आतंकवादी और अलगाववादियों को सजा देने के लिए।

मजबूत सरकार और मजबूर सरकार मेें अंतर

पीएम मोदी ने लोगों से कहा जब मजबूत सरकार होती है आपने देखा न क्या होता है। जब मजबूत सरकार होती है तो सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक भी होती है। आज कांग्रेस के खिलाफ मजबूत आक्रोश दिख रहा है। इसका कारण उनकी नीति ही है।

भाजपा ने हिंसा को दूर करने का किया प्रयास

उन्होंने आगे कहा भाजपा के शासन ने छत्तीसगढ़ से नक्सली और माओवादी हिंसा को दूर करने का एक सफल प्रयास किया है। हम छत्तीसगढ़ और देश के लाखों सपूतों को बंदूक और बम की बर्बादी से बाहर निकालने में जुटे हैं।

उन्होंने किसानों की कर्जमाफी वाले मामले में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा क्या छत्तीसगढ़ में सारे किसानों की कर्जमाफी हो गई? क्या नौजवानों से किया वादा पूरा कर दिया? हर चुनाव में कांग्रेस ऐसा ही ढकोसला पत्र निकालकर लोगों को भ्रमित करने का प्रयास करती है।

ये भी पढ़ें...

ओडिशा में पीएम मोदी ने कहा- चाहे केंद्र हो या राज्य यहां कमल खिलना तय है…

Related posts