पत्नी किसी और के साथ भागी तो महिलाओं से करने लगा नफरत, अब तक की 18 महिलाओं की दर्दनाक हत्या, गिरफ्तार

चैतन्य भारत न्यूज

तेलंगाना के हैदराबाद में टास्क फोर्स पुलिस ने एक ऐसे सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है, जो अब तक 18 महिलाओं की हत्या कर चुका है। इसके पीछे उसने अपनी पत्नी द्वारा दिए गए धोखे को जिम्मेदार ठहराया है। आरोपी पहले से ही कई मामलों में सजा काट रहा था लेकिन अब पुलिस ने इसे हैदराबाद के जुबली हिल्स में हुई हत्या के एक ताजा मामले में गिरफ्तार किया है।

हैदराबाद के जुबली हिल्स में की थी महिला की हत्या

जांच में उसने बताया कि 21 साल की उम्र में उसकी शादी हो गई थी लेकिन बहुत ही कम समय में उसकी पत्नी किसी गैर मर्द के साथ भाग गई थी। जिसके बाद उसे महिलाओं से नफरत हो गई और वह इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने लगा। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने बताया कि, गिरफ्तार आरोपी हैदराबाद निवासी मैना रामूलु (45) है। आरोपी ने गत 4 जनवरी को जुबली हिल्स क्षेत्र में कावला वेंकटम्मा (50) पत्नी कावला अनाथैया की हत्या कर दी थी। वारदात के आरोपी ने पहचान छिपाने के लिए महिला का चेहरा पेट्रोल से जला दिया था। अनाथैया की शिकायत पर पुलिस ने जांच करते हुए शव को अंकुशपुर गांव के रेलवे ट्रैक के पास से बरामद कर लिया था।

नशे में करता था हत्या

पुलिस के मुताबिक, उसने साल साल 2003 से ही महिलाओं के खिलाफ अपराध को अंजाम देना शुरू कर दिया था और अकेली महिलाओं को सेक्सुअल फेवर के लिए पैसा देने का लालच देता था फिर उसे अपना शिकार बनाता था। शराब या ताड़ी का सेवन करने के बाद वह पीड़ितों को मार देता था। हत्या करने के बाद वह सभी कीमती सामान लूटकर भाग जाता था।

हो चुकी है उम्र कैद की सजा

पेशे से मजदूर और पत्थर काटने वाले 45 वर्षीय रामुलु हैदराबाद के रहने वाला हैं। उसे पहले 21 मामलों में गिरफ्तार किया गया था, जिनमें से 16 हत्या के मामले हैं। फरवरी 2011 में, उसे एक अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी। चेरलापल्ली सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काटते हुए उसे इलाज के लिए एर्रागड्डा के एक मानसिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, वह और 5 अन्य दिसंबर 2011 में उस अस्पताल से भाग गया।

Related posts