42 की उम्र में पूजा बत्रा ने इस एक्टर से की दूसरी शादी, तस्वीरें हुई वायरल

pooja batra,pooja batra marriage,pooja batra and nawab shah

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर अभिनेत्री पूजा बत्रा शादी के बंधन में बंध गईं हैं। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता नवाब शाह से शादी कर ली है। हालांकि, दोनों की शादी की खबरें अभी सिर्फ सूत्रों के हवाले से बताई जा रही हैं। अब तक पूजा और नवाब में से किसी ने भी अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

खबरों के मुताबिक, पूजा और नवाब का पिछले कई समय से अफेयर चल रहा था। फिर दोनों ने जम्मू-कश्मीर में गुपचुप शादी की। इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह हाथों में चूड़ा पहने नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

बता दें पूजा की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू एस अहलूवालिया से शादी की थी। शादी के बाद वह अमेरिका में बस गईं थीं, लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और 9 साल बाद सोनू और पूजा का तलाक हो गया। अब पूजा ने 42 साल की उम्र में नवाब से शादी कर लोगों को चौंका दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

बात करें नवाब की तो वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने ‘डॉन 2’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। गौरतलब है कि, पूजा काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में आ जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

पूजा ‘विरासत’, ‘नायक’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘भाई’, ‘फर्ज’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ और ‘एबीसीडी 2’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

 

Related posts