पॉप स्टार रिहाना ने अब भगवान गणेश का पेंडेंट पहनकर शेयर की अशोभनीय तस्वीर, भड़के लोगों ने सुनाई खरीखोटी

चैतन्य भारत न्यूज

पिछले दिनों किसान आंदोलन के समर्थन में पोस्ट करने के बाद चर्चा में रहीं इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना अब नए विवाद में घिर गई हैं। इस बार वो अपने एक फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने एक लॉन्जरी ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है, जिसमें वे टॉपलेस होकर पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने अपने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट पहना हुआ है।

केंद्र मंत्री ने जाहिर की नाराजगी

इस फोटोशूट को लेकर रिहाना सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। लोग उन्हें फोटोशूट के लिए अपशब्द कह रहे हैं। रिहाना की फोटो देखने के बाद गिरिराज सिंह ने सनातन धर्म का अपमान करने वालों को फटकार लगाई है। उन्होंने कहा कि, ‘सनातन धर्म इतना सहिष्णु और धैर्यवान है कि फिल्म, विज्ञापन और टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले इसका नाजायज फायदा उठाकर हमारे देवी देवताओं का अपमान कर जाते हैं। वहीं दूसरे धर्मों के खिलाफ स्क्रैच भर बनने पर भी दुनियाभर में तहलका जाता है।’ गिरिराज सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि, ‘हमारे धैर्य की और परीक्षा न ली जाए, क्योंकि अति हर जगह वर्जित होती है।’

पहले भी विवादों में आ चुकी हैं रिहाना, मांगनी पड़ी थी माफी

ये पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी रिहाना विवादों में आ चुकी हैं। रिहाना ने अपने वर्चुअल रनवे शो Savage X Fenty में लॉन्जरी कलेक्शन को दिखाया गया था। इस शो के लिए म्यूजिकल प्रोड्यूसर Coucou Chloe ने अपने गाने Doom को इस्तेमाल किया था। इस गाने में इस्लाम की हदीस हैं। हदीस वो बातें हैं, जो पैगम्बर ने कही थे। कुरान के अलावा हदीस भी इस्लामी संस्कृति के रीति-रिवाजों और नियमों को बताती हैं, जिन्हें लोग फॉलो करते हैं।

किसान आंदोलन का किया था समर्थन

बता दें 2 फरवरी को रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया था। उन्होंने किसान आंदोलन से जुड़ी एक न्यूज चैनल की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, ‘हम इस पर यानी भारत के किसान आंदोलन पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं?’ उनकी इस पोस्ट को करीब 2।20 लाख लोगों ने री-ट्वीट किया था। बाद में उनका खालिस्तानी कनेक्शन सामने आया और दावा किया गया कि रिहाना को इस एक पोस्ट के लिए करीब 18 करोड़ रुपए दिए गए थे। इस डील के पीछे कनाडा की पोएटिक जस्टिस फाउंडेशन का हाथ बताया गया था।

Related posts