प्रभास से मिलने के लिए सनकी फैन ने की सारी हदें पार, मोबाइल टॉवर पर चढ़कर दी कूदने की धमकी

prabhas fan

चैतन्य भारत न्यूज

अपने फेवरेट स्टार्स से मिलने के लिए फैंस कई बार ऐसी हरकते कर देते हैं जो हैरान कर देने वाली होती है। हाल ही में सुपरस्टार प्रभास को लेकर एक फैन की दीवानगी देखने को मिली। बुधवार को प्रभास के एक डाई हार्ड फैन ने उनसे मिलने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसने सभी को हैरान कर दिया। प्रभास से मिलने के लिए ये फैन मोबाइल टॉवर पर ही चढ़ गया। इतना ही नहीं बल्कि प्रभास से न मिलने पर वो टॉवर से कूदने की धमकी भी देने लगा।



सोशल मीडिया पर इस फैन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। सूत्रों के मुताबिक, तेलंगाना के जंगम में प्रभास से मिलने की जिद करते हुए ये फैन मोबाइल टॉवर पर चढ़कर कूदने की धमकी देने लगा। उसने कहा कि, अगर उसकी प्रभास संग मीटिंग अरेंज नहीं की गई तो वो मोबाइल टॉवर के कूद जाएगा। फिर पुलिस और वहां मौजूद कुछ लोगों ने उस शख्स को मनाने की कोशिश की, लेकिन उसने किसी की एक न सुनी और नीचे आने से मना कर दिया। हालांकि, बाद में उसे कैसे नीचे उतारा गया इसकी जानकारी अब तक नहीं मिली है।

saaho,saaho second day collection,shraddha kapoor,prabhas

गौरतलब है कि ‘बाहुबली’ फिल्म के लिए मशहूर प्रभास की फिल्म ‘साहो’ 30 अगस्त को ही रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आ रही हैं। फिल्म की धमाकेदार कमाई अब तक जारी है। 350 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड 10 दिन में 400 करोड़ कमा लिए हैं। ‘साहो’ के बाद प्रभास एक रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते हुए दिखाएंगे। उनकी यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़े…

रिलीज होते ही HD में लीक हुई साहो, लोग धड़ाधड़ कर रहे हैं डाउनलोड

Saaho Review : रोंगटे खड़े करने वाले एक्शन सीन, फुल पैसा वसूल है प्रभास-श्रद्धा की यह फिल्म

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो ने की धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Related posts