विदेश में हुई स्क्रीनिंग के बाद क्रिटिक्स से ‘साहो’ को मिले नेगेटिव रिव्यू, कहा- बोरिंग है फिल्म

saaho review

चैतन्य भारत न्यूज

‘बाहुबली’ के नाम से मशहूर एक्टर प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ आखिरकार रिलीज होने ही वाली है। पिछले 2 साल से प्रभास के फैंस को इस फिल्म का इंतजार था। बुधवार को ‘साहो’ की स्पेशल स्क्रीनिंग यूएई में हुई। स्क्रीनिंग में मौजूद कुछ फिल्म क्रिटिक ने ‘साहो’ को 4 स्टार दिए और साथ ही इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की खूब तारीफ की। हालांकि, पॉजिटिव रिव्यू के अलावा ‘साहो’ को लेकर नेगेटिव रिव्यू भी आ रहे हैं।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विदेशों से आए रिव्यू में कुछ फिल्म क्रिटिक्स ने ‘साहो’ को बोरिंग बताया है। इतना ही नहीं बल्कि एक इंडियन फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर ने भी ‘साहो’ को नेगेटिव रिव्यू दिया है। बता दें इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। फिल्म में प्रभास की हिंदी डबिंग, श्रद्धा की परफॉर्मेंस और फिल्म की लंबाई की आलोचना की गई है। वहीं यूएई के कुछ फिल्म क्रिटिक का कहना है कि, ‘साहो’ का रन टाइम काफी ज्यादा है और इस फिल्म में सिर्फ एक्शन ही एक्शन है। फिल्म की कहानी भी स्ट्रॉन्ग नहीं है। इसके अलावा फिल्म के स्क्रीनप्ले और विलेन की शिकायत करते हुए कुछ क्रिटिक ने ‘साहो’ को बोरिंग बताया है।

कहा जा रहा है कि ‘साहो’ में सिर्फ प्रभास और बड़े एक्शन सीन्स ही देखे जा सकते हैं। वहीं सेंसर बोर्ड ने ‘साहो’ के पहले हाफ को एवरेज और दूसरे हाफ को ज्यादा बेहतर बताया है। हालांकि, फिल्म में प्रभास की एक्टिंग और उनके एक्शन सीन्स को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। इसके अलावा फिल्म के गानों और वीएफएक्स की भी क्वॉलिटी खराब होने पर निराशा जताई है। बता दें ‘साहो’ का कुल बजट 350 करोड़ है। ऐसे में फिल्म का सुपरहिट होना मेकर्स के लिए बहुत जरुरी है। भारत में ‘साहो’ 30 अगस्त को 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़े…

‘साहो’ के नए पोस्टर में रोमांटिक अंदाज में नजर आए प्रभास और श्रद्धा

रिलीज हुआ ‘साहो’ का पहला गाना ‘साइको सैयां’, श्रद्धा और प्रभास की दिखीं लाजवाब केमिस्ट्री

एक्शन और रोमांस से भरपूर है साहो का यह धमाकेदार टीजर, प्रभास-श्रद्धा की दिखी खास केमिस्ट्री

Related posts