शपथ ग्रहण समारोह से पहले नरेंद्र मोदी के परिवार ने बांधे उनकी तारीफों के पुल

modi family,narendra modi,prahlad modi

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल की। दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनने पर दुनियाभर से पीएम मोदी को बधाई मिली। 30 मई को मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। शाम 7 बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन होने वाला है। देशभर की नजर मोदी के नए मंत्रिमंडल पर टिकी हुई है। न सिर्फ देश की जनता बल्कि पीएम मोदी का परिवार भी उनकी जीत से बहुत खुश है। पीएम मोदी के शपथ ग्रहण करने से पहले हाल ही में उनके परिवार ने खुशी जाहिर की।

पीएम मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, ‘उनका पूरा परिवार आज दोबारा हो रही ताजपोशी के लिए खुश और आनंदित है। जिस विश्वास के साथ जनता ने उन्हें वोट दिया है, उसी विश्वास पर देश की सरकार खरा उतरेगी।’ उन्होंने आगे ये भी कहा कि, ‘नरेंद्र छोटे परिवार से ताल्लुक रखते हैं और वह सिर्फ अपने दम पर इस मुकाम तक पहुंचे हैं।’ प्रह्लाद मोदी ने ये भी बताया कि, ‘उनकी मां हीराबेन को नरेंद्र पर इस बात का गर्व है कि परिवार से कुछ न मिलने पर भी आज वे देश की जनता के दिलों पर राज कर रहे हैं। मां ने जो संस्कार दिए हैं, उस संस्कार का प्रतिबिम्ब आज उजागर हो रहा है।’

प्रह्लाद मोदी ने कहा, ‘भारत की जनता ने एक गरीब सामान्य परिवार के बेटे को अपने कंधो पर बैठकर उन्हें दूसरी बार ताजपोशी स्वीकारने का मौका दिया है। अब उसी ताजपोशी की मान बढ़ाने की जिम्मेदारी केंद्र सरकार के कंधों पर है।’ अंत में प्रह्लाद मोदी ने कहा कि, वह ईश्वर से यही प्रार्थना करते हैं कि नरेंद्र मोदी अपने काम के जरिए लोगों के विश्वास को हमेशा बनाएं रखें जिससे कि जनता उन्हें तीसरी बार भी अवसर दें सके।

ये भी पढ़े… 

नई कैबिनेट में इन नेताओं को मिल सकता है मंत्री बनने का मौका, देखें लिस्ट

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने लिए दिल्ली पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

शपथ ग्रहण करने से पहले बापू-अटलजी-शहीदों के सामने सिर झुकाकर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

Related posts