घर का काम कर रही गर्भवती महिला के पेट में लगी गोली, पति पर मुकदमा दर्ज

चैतन्य भारत न्यूज।

इंदौर। शुक्रवार शाम गांधीनगर थाना क्षेत्र के एक घर में अलमारी से देशी पिस्टल गिरने से गोली चली और गर्भवती के पेट में लग गई। जानकारी अनुसार 6 माह की गर्भवती महिला घर में कपड़े सुखा रही थी। इसी दौरान पास रखी बंदूक जमीन पर गिरी और गोली चल गई,जो महिला के पेट के निचले हिस्से में फंस गई। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ऑपरेशन के बाद गोली निकाली गई। अब मां और गर्भस्थ शिशु दोनों स्वस्थ हैं। पुलिस ने अवैध पिस्टल रखने के मामले में महिला के पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देशी कट्टा और खाली कारतूस मिला

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को एक देशी कट्टा और खाली कारतूस मिला है। पति ने पूछताछ में बताया  वह परिचित की शादी में शामिल होने दोस्तों के साथ उन्हेंल जा रहा था। उसे फोन पर जानकारी मिली, जिसके बाद वह वापस लौट आया।

अलमारी से गिरी पिस्टल

घायल महिला ने बताया वह घर में सफाई कर रही थी। उसके हाथ का कपड़ा अलमारी पर रखे टॉवेल से टकरा गया जिससे टॉवेल नीचे गिरा। इसी दौरान उसमें लपेटकर रखी देशी पिस्टल भी गिरी जिससे गोली चल गई। गोली लगने के बाद वह घायल हालत में भागकर अपने मामा ससुर के घर गई और उन्हें घटना बताई। वे तुरंत पड़ोसी की कार से उसे अरबिंदो अस्पताल ले गए। वहां उसे भर्ती कराया गया।

 

Related posts