इस एक्ट्रेस ने खुले तौर पर दे डाली धोनी की बेटी को किडनेप करने की धमकी

ziva dhoni,ms dhoni,preity zinta

चैतन्य भारत न्यूज

‘कैप्टन कूल’ यानी महेंद्र सिंह धोनी तो फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं ही लेकिन उनकी बेटी जीवा धोनी के भी लाखों फैंस हैं। जीवा के क्यूट फोटोज और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं। न सिर्फ आम जनता बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी जीवा के फैंस हैं। जी हां… हाल ही में यह जानकारी मिली है कि एक्ट्रेस और आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा भी जीवा की बहुत बड़ी फैन हैं। इतना ही नहीं प्रीति ने तो जीवा को किडनेप करने तक की धमकी भी दी है।

हाल ही में प्रीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह धोनी के साथ नजर आ रही हैं। प्रीति ने फोटो शेयर कर बताया है कि वे धोनी की बेटी जीवा की बहुत बड़ी फैन हैं। प्रीति ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘मुझे मिलाकर कैप्टन कूल के बहुत सारे फैंस होंगे, लेकिन अब मेरा झुकाव उनकी छोटी-सी बेटी जीवा की तरफ ज्यादा है।’ प्रीति ने आगे लिखा है कि, ‘यहां मैं धोनी को सावधान कहने आई हूं। मैं कभी भी जीवा को किडनैप कर सकती हूं।’ प्रीति ने इस पोस्ट के साथ फनी इमोजी भी शेयर की है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैंस को इस तस्वीर को कैप्शन देने के लिए कहा है।

 

View this post on Instagram

 

Use your Power

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

सोशल मीडिया पर धोनी और प्रीति की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। हालांकि प्रीति ने ये सब मजाकियां अंदाज में भी लिखा है। गौरतलब है कि जीवा बहुत कम उम्र में सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं। उनकी क्यूटनेस के सभी दीवाने हैं। धोनी और साक्षी हर थोड़े दिन में जीवा के वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जीवा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो सभी से वोट करने की अपील कर रही थीं।

ये भी पढ़े… 

Video : बेटी जीवा से अलग-अलग भाषाओं में बात करते दिखे धोनी

 

Related posts