कांग्रेस का घोषणापत्र झूठ से भरा, इसे घोषणापत्र नहीं ‘ढकोसलापत्र’ कहना चाहिएः पीएम मोदी

चैतन्य भारत न्यूज।

पासीघाट (अरुणाचल प्रदेश)। लोकसभा चुनाव अभियान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अरुणाचल के पासीघाट में जनसभा को संबोधित करन पहुंचे। पीएम मोदी ने रैली में कांग्रेस के घोषणा पत्र पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के साथ है या फिर देशद्रोहियों के साथ है। जो लोग देश का अपमान करते हैं ऐसे लोगों से कांग्रेस सहानुभूति रखती है।

एक तरफ इरादों वाली सरकार तो दूसरी तरफ झूठे वादों वाले नामदारः मोदी

पीएम मोदी ने कहा जो भारत के संविधान को नहीं मानत ऐसे लोगों के खिलाफ देशद्रोह का जो कानून है उसको खत्म करने का वादा कांग्रेस पार्टी ने किया है। भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वालों से भी कांग्रेस को सहानुभूति है। भारत के संविधान को न मानने वालों को भी बचाने का वादा कांग्रेस ने किया है। उन्होंने कहा एक तरफ इरादों वाली सरकार तो दूसरी तरफ झूठे वादों वाले नामदार हैं। उनका घोषणापत्र भी झूठ से भरा होता है, इसे घोषणापत्र नहीं ‘ढकोसलापत्र’ कहना चाहिए।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बताया ‘दिखावा और छलावा’

हम पूरी ईमानदारी से काम करने वाले लोग

पीएम ने कहा, ‘हम सिर्फ एक वादा करके उसे दशकों तक लटकाए रखने वाले लोग नहीं हैं बल्कि आपके जीवन को आसान बनाने के लिए पूरी ईमानदारी से काम करने वाले लोग हैं।  उन्होंने कहा आपके विश्वास का ही परिणाम है कि आजादी के सात दशक बाद अरुणाचल के सभी गांवों तक बिजली पहुंचा पाए हैं, हर घर को रोशन कर पाए हैं। आपके मजबूत विश्वास का ही नतीजा है कि आज अरुणाचल में शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर अनेक संस्थान बन रहे हैं।

इस बार का चुनाव वादों और इरादों का चुनाव

पीएम मोदी ने कहा उन्होंने 55 साल तक देश पर राज किया, लेकिन ये फिर भी दावा नहीं कर सकते हैं कि उन्होंने हिन्दुस्तान के सारे काम पूरे कर दिए। मैं ये दावा नहीं कर सकता कि मैंने सारे काम पूरे कर दिए। लेकिन मैं हर चुनौतियों को चुनौती देने वाला इंसान हूं। इस बार का चुनाव वादों और इरादों के बीच का चुनाव है। ये भरोसे और भ्रष्टाचार के बीच का चुनाव है।

ये भी पढ़ें…

कोलकाता में बोले पीएम मोदी- कांग्रेस के ‘ढकोसला पत्र’ की एक्सपायरी डेट 23 मई फिक्स है

Related posts