पीएम मोदी ने किया सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान, ट्वीट करते ही ट्रेंड करने लगा #NoSir

narendra modi, narendra modi tweet

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म छोड़ने का विचार कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार रात एक चौंकाने वाला ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘इस रविवार फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने का विचार कर रहा हूं। आप सभी को पोस्ट करता रहूंगा।’ पीएम मोदी ने यह जानकारी अपने व्यक्तिगत ट्वीटर हैंडल @narendramodi पर ट्वीट करके और फेसबुक पेज @narendramodi पर पोस्ट करके दी।

बता दें, पीएम मोदी के ट्वीटर पर 5.33 करोड़, फेसबुक पर 4.46 करोड़, इंस्टाग्राम पर 3.52 करोड़ और यू-ट्यूब पर 45 लाख फॉलोअर्स हैं। मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान के बाद #PMMODI ट्रेंड कर रहा है। लोगों ने लिखा कि, ‘सोशल मीडिया छोड़कर मत जाइए। आप कई लोगों के प्रेरणास्रोत हैं।’ कई लोग पीएम मोदी से सोशल मीडिया नहीं छोड़ने की मिन्नतें करने लगे और देखते ही देखते ट्वीटर पर दुनियाभर में #NoSir टॉप ट्रेंड करने लगा।

भारत में भी ट्वीटर पर #NoSir टॉप पर, #NarendraModi दूसरे नंबर पर और #modiji तीसरे नंबर पर ट्रेंड करने लगा। यही नहीं बल्कि आम नागरिकों के साथ ही देश के बड़े नेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कटाक्ष किया। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के पोस्ट को ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं।’

ये भी पढ़े…

प्रयागराज: पीएम मोदी ने दिव्यांगों को बांटे 56 हजार उपकरण, बनाए ये 6 रिकॉर्ड

अमेरिका पहुंचते ही डोनाल्ड ट्रंप ने भारत और पीएम मोदी की तारीफ में कही यह बात

दिल्ली हिंसा पर पीएम मोदी का ट्वीट, लोगों से की शांति की अपील, कहा- भाईचारा बनाए रखें

Related posts