शादी के 2 महीने बाद प्रियंका ने फैंस को सुनाई इतनी बड़ी खुशखबरी

चैतन्य भारत न्यूज।

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बड़ी पहचान हासिल कर ली है। दो महीने पहले ही प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी की थी। शादी के बाद से ही प्रियंका लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। अब तो प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकन हो गईं हैं। जी हां हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है, सूत्रों की माने तो प्रियंका का एक और स्टैच्यू म्यूजियम की शान बन गया है।

मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा प्रियंका का स्टैच्यू

इस स्टैच्यू के जरिए प्रियंका ने एक नया इतिहास रच दिया है। इस बार प्रियंका चोपड़ा का मोम का पुतला अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है। जब प्रियंका ने उनका इतना खूबसूरत वैक्स स्टैच्यू देखा तो उनकी खुशी सांतवे आसमान पर थी। प्रियंका चोपड़ा ने खुद इस वैक्स स्टैच्यू की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। सिर्फ न्यूयॉर्क ही नहीं प्रियंका का वैक्स स्टैच्यू जल्द ही लंदन, सिडनी और एशिया में भी पहुंचने वाला हैं।

मैडम तुसाद के म्यूजियम में जगह पाने वाली पहली ग्लोबल सेलिब्रिटी

खास बात यह है कि प्रियंका दुनिया की पहली ऐसी ग्लोबल सेलिब्रिटी बन गई है जिन्हें मैडम तुसाद के 4 म्यूजियम में जगह मिली है। प्रियंका से पहले ये उपलब्धि अब तक किसी भी सेलिब्रिटी को हाथ नहीं लगी है। प्रियंका चोपड़ा ने इस मामले मे व्हिटनी हटसन का रिकॉर्ड तोड़ा है। अब तक व्हिटनी हटसन के तीन वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद के म्यूजियम में मौजूद है। प्रियंका द्वारा इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल करने के बाद उनके पति निक ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पुराने वैक्स स्टैच्यू की तस्वीर शेयर की है जो अब तेजी से वायरल हो रही है।

Related posts