किसानों के समर्थन में उतरीं प्रियंका चोपड़ा, कहा- वह अन्न के सिपाही हैं, उनके डर को दूर करने की जरूरत है

priyanka chopra

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी धाक जमा चुकीं मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का किसानों को लेकर बयान आया है। उन्होंने कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों का समर्थन किया है। प्रियंका चोपड़ा ने दिलजीत दोसांज के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘हमारे किसान भारत के खाद्य सैनिक हैं। उनके डर को दूर करने की जरूरत है। उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की जरूरत है। एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह संकट जल्द हल हो।’

बता दें, इससे पहले दिलजीत दोसांझ ने शनिवार को सिंधु बॉर्डर पहुंचकर किसानों को संबोधित किया था। इसके साथ ही उन्होंने किसानों को 1 करोड़ रुपए दान में दिए ताकि वह ठंड में गर्म कपड़े खरीद सकें। इसके अलावा उन्होंने इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी कि कुछ लोग किसान आंदोलन में भी धर्म का एंगल निकाल रहे थे। उन्होंने इस आंदोलन को धर्म से दूर करने की कोशिश की थी।

इसी पर प्रियंका ने अपनी भी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है प्रियंका हमेशा हर मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखती है। प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, प्रदर्शन कर रहे किसानों की मांग है कि इस सरकार नए कृषि कानून को वापस लें, किसानों ने इसे काला कानून करार दिया है। किसान तीन नए कानून- 1.मूल्य उत्पादन और कृषि सेवा अधिनियम, 2020 2. आवश्यक वस्तु (संशोधन) अधिनियम, 2020 और 3.किसानों के उत्पादन व्यापार और वाणिज्य (संवर्धन और सुविधा) अधिनियम, 2020 का विरोध कर रहे हैं।

ये भी पढ़े…

किसानों का ऐलान, 8 दिसंबर को भारत बंद, कांग्रेस समेत कई दलों ने दिया समर्थन

कंगना को किसानों के खिलाफ ट्वीट करना पड़ा भारी, मिला कानूनी नोटिस

किसान आंदोलन पर गृहमंत्री अमित शाह का संदेश- सरकार तुरंत बातचीत के लिए तैयार, हर मांग पर करेंगे विचार

Related posts