प्रियंका गांधी का ‘मिशन असम’, चुनाव प्रचार करने पहुंची, स्थानीय लोगों संग किया पारंपरिक नृत्य

चैतन्य भारत न्यूज

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी असम के चुनावी दौर में दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान वह कई जिलों में सभाएं करेंगी। वह उत्तरी ब्रह्मपुत्र के उन इलाकों का भी दौरा करेंगी, जिन्हें बीजेपी और एजीपी का गढ़ माना जाता है। यात्रा के पहले दिन प्रियंका गांधी गुवाहाटी में मां कामाख्या देवी मंदिर गईं और दर्शन किए।


कामाख्या मंदिर में दर्शन के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा कि, ‘आज मां कामाख्या के दर्शन का सौभाग्य मिला। मां कामाख्या से समस्त देशवासियों के कल्याण के लिए प्रार्थना की।’ प्रियंका गांधी वाड्रा ने असम के लखीमपुर में स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनके साथ वहां का पारंपरिक डांस भी किया।


प्रियंका गांधी वाड्रा ने यहां लखीमपुर में रोजगार के मुद्दे पर अभियान की शुरुआत की। कांग्रेस के द्वारा अगले कुछ दिनों में राज्य के सरकारी दफ्तरों के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के अलावा मंगलवार को तेजपुर में प्रियंका गांधी वाड्रा एक महारैली को संबोधित भी करेंगी। असम में इस बार तीन चरणों में विधानसभा चुनाव होना है, 27 मार्च-1 अप्रैल-6 अप्रैल को मतदान होना है और 2 मई को नतीजे आएंगे।

यूपी में एक्टिव हैं प्रियंका गांधी वाड्रा

बता दें प्रियंका गांधी यूं तो उत्तर प्रदेश की प्रभारी हैं लेकिन बतौर स्टार कैंपेनर अब वो पांच राज्यों के चुनावों में भी कमान संभाल रही हैं। तमिलनाडु, बंगाल, असम, केरल और पुडुचेरी के चुनावों में प्रियंका गांधी का ये पहला चुनावी दौरा है।

Related posts